महराजगंज में नशे में दोस्त के साथ की थी चोरी का खुलासा किया,पुलिस ने दो आरोपियों को  किया गिरफ्तार

रिपोर्ट :बृजेश गुप्ता 

महराजगंज:पुलिस और स्वाट टीम ने शराब पीकर लूट और छिनैती की घटना को अंजाम देने वाले दो लड़को को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कट्टा कारतूस बाइक और नगदी बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में एक लड़का कक्षा 11 का छात्र है और उसके पिता सेना में नौकरी कर देश की सेवा करते है। इनकी गिरफ्तारी के बाद 2 अप्रैल को हुई निचलौल के महिला के साथ चैन लूट और घुघली में ग्राहक सेवा केंद्र से लूट का खुलासा हुआ है। हलाकि मुख्य अभियुक्त अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है.

उत्तर प्रदेश के महराजगंज पुलिस अधीक्षक डॉ कौस्तुभ ने  2 अप्रैल को हुई महिला से चेन स्नैचिंग के बाद असलहा लहराने की घटना और उसी दिन घुघली थाना क्षेत्र में ग्राहक सेवा केंद्र से मारपीट कर रुपए लूटने की घटना का सफल अनावरण करते हुए गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के 2 नई उम्र के लड़कों को गिरफ्तार किया है। लड़कों के कब्जे से पुलिस ने देसी तमंचा कारतूस लूट में शामिल मोटरसाइकिल और लूटे गए नगदी को बरामद किया है। घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि दोनों नई उम्र के लड़के हैं और शराब पीकर घटना के दिन अपराध किए और मोटरसाइकिल से फरार हो गए इसके बाद पुनः दूसरा अपराध घुघली थाना क्षेत्र के ग्राहक सेवा केंद्र में मारपीट कर रुपए लूटकर फरार हो गए थे। दोनों घटनाओं का सफल अनावरण किया गया है। मुख्य अभियुक्त राहुल पांडे अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

एसपी का कहना हैं

पकड़े गए दोनों लड़कों का कोई पुराना इतिहास नहीं है और उसमें से एक लड़का ग्यारहवीं क्लास का विद्यार्थी है तथा उसके बाप आर्मी में नौकरी कर देश की सेवा करते हैं लेकिन उनके बेटे की करतूत से पूरा पुलिस महकमा सकते में है हालांकि अपराध में शामिल आरोपी ने शराब के नशे में अपराध करने की बात स्वीकारते हुए भविष्य में अपराध न करने की दुहाई दे डाली।

 

 

About Post Author