बाराबंकी में ‘शिक्षक बना शैतान’,8साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

रिपोर्ट: मो0 रज़ी सिद्दीकी 

 बाराबंकी: जनपद से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यह एक आठ साल की मासूम बच्ची गांव में ही एक व्यक्ति के यहां ट्यूशन पढ़ने गई थी। बताया जा रहा है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले अधेड़ ने मासूम बच्ची को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। गंभीर हालत में बच्ची घर पहुंची तो परिजन सन्न रह गए।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेेत्र के एक गांव का है। यहां गांव में ही रहने वाला रमेश अपने घर पर ही बालिकाओं को ट्यूशन पढ़ाता है। उसने मकान के एक कमरे में ही ब्लैक बोर्ड वगैरह लगा रखा है। रोज की तरह बुधवार शाम गांव की कई बच्चियां उसके घर पढ़ने के लिए गई थी। समय पूरा होने के बाद उसने सभी बालिकाओं को छु्ट्टी दे दी मगर आठ साल की एक बच्ची को रोक लिया.

‘खून से लथपथ घर पहुंची बच्चीं’

हैवानियत से सनी हुई बच्ची जब घर पहुंची,तो परिजनों ने देखा तो सन्न रह गए,उन्होंने तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

परिजनों का कहना हैं 

बच्ची ने परिजनों को बताया है कि इसके बाद उस व्यक्ति ने कमरे का दरवाजा बंद कर बच्ची को बंधक बना लिया। हैवानियत की हदें पार करते हुए मासूम से दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची। घटना की जानकारी होते ही परिजन सन्न रह गए। परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को सीएचसी भिजवाया। उसकी हालत गंभीर देख देर शाम जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस का कहना हैं

वहीं मामले में थानाध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा तहरीर प्राप्त होने के बाद  केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

About Post Author