राजस्थान : पति ने दरिंदगी की हदें की पार, गर्म तेल में डुबोया हाथ,प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, पुलिस को दहेज प्रताड़ना का संदेह

KNEWS DESK… राजस्थान के पाली में एक ऐसे हैवान पति का मामला सामने आया है कि हर किसी का दिल दहल जा रहा है मामला सुनकर, चरित्र पर संदेह होने पर पति ने पत्नी को दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए यातना दी. प्रताड़ना से परेशान होकर पति के हैवानियत से बचने के लिए पीड़िता अपने मायके चली गई. जो भी इस खबर को सुनता है उसका सर शर्म के मारे झुक जाता है.

दरअसल आपको बता दें कि पीड़िता ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता कि रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद से ही वह पति के साथ गुजरात में रह रही थी. लेकिन कुछ समय से उसके पति का व्यवहार बदल गया था. जिसके चलते वह घनौनी हरकतों से शारीरिक प्रताड़नाएं देता था.

पीड़िता के साथ हैवान पति ने दरिंदगी की सारी हदें की पार

जानकारी के लिए बता दें कि पूरा मामला राजस्थान के पाली जिले का है. जहां पर पीड़िता के अनुसार उसका पति उसके चरित्र पर शक करता है. पति का आरोप था कि उसकी पत्नी का दूसरे मर्दों के साथ शारीरिक संबंध हैं जिसकी वजह से वह अक्सर उसके साथ मारपीट किया करता था. शारीरिक प्रताड़ना भी देता था. एक दिन तो उसने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसके चरित्र का इम्तिहान लेने की ठानी. इसने तेल को उबाला, उसमें एक सिक्का डाला और कहा कि इस गर्म तेल में हाथ डालकर सिक्का निकालो. सच्ची हुई तो हाथ नहीं जलेगा. पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो हैवान पति ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसका हाथ खौलते हुए तेल में डाल दिया जिसके चलते उसका हाथ जल गया. पीड़िता ने आगे यह भी बताया कि उसके पति ने प्राइवेट पार्ट को भी जलाने की कोशिश की.यहां तक कि उसने मिर्ची की पाउडर भी डाल दिया. जब इतने में भी वो संतुष्ट नहीं हुआ तो उसने प्राइवेट पार्ट में फेविकोल डाल दिया. पीड़िता दर्द से चिल्लाती रही लेकिन हैवान पति को फिर भी दया नहीं आई. पीड़िता के ससुराल के परिवार के सदस्यों में से भी कोई बचाने तक नहीं आया. एक दिन पीड़िता हैवान पति की हैवानियत से तंग आकर मायके भागकर आ गई. जहां पर परिवार के सदस्यों को घटना की पूरी जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज करवाया.

पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी

बता दें कि पीड़िता के अनुसार उसकी शादी के 15 वर्ष हो गए हैं. उसके 3 बच्चे भी हैं. उसका हैवान पति उसके चरित्र पर संदेह करता है. यहां तक की पीड़िता के पास बच्चों को तक नहीं जाने देता है. बाली थाना प्रभारी विक्रम सांदू ने मामले के सम्बंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है. मामला दहेज प्रताड़ना का लगता है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

About Post Author