पुलिस ने अतीक व अशरफ के हत्यारों से 8 घंटे की पूछताछ

प्रयागराज, प्रयागराज में पुलिस की हिरासत में मारे गए माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ के तीनों हत्यारों से पुलिस ने पूछताछ करनी शुरू कर दी है. पहले ही दिन पुलिस ने आरोपियों से 8 पूछताछ में सभी के खानपान, शौक और उनके लक्ष्य से संबंधित सवाल किए.

यह भी पढ़ें….

कांग्रेस नेता राजकुमार सिंह ने अतीक को बताया शहीद, भारत रत्न देने की मांग की.. पार्टी ने किया निष्कासित

दरअसल आपको बता दें कि माफिया अतीक व अशरफ की हत्या करने के तुरन्त बाद तीनों शूटरों ने घटनास्थल पर ही सरेंडर कर दिया था. जिनको पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था जहां पर पुलिस के द्वारा अर्जी दाखिल की गई थी जिस पर कोर्ट ने विचार कर तीनो शूटरों को न्यायिक हिरासत भेज दिया था.

यह भी पढ़ें….

माफिया अतीक के खास गुर्गे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान शूटरों ने क्या कुछ कहा 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि तीनों शूटर अतीक व अशरफ को मारकर पैसा एवं नाम कमाने की बात कहते रहे.पूंछताछ के सनी मे बताया कि मेरे ऊपर किसी का कोई हाथ नहीं है.मैं स्वयं डॅान हूं, लवलेश तिवारी ने खुद को कट्टरवादी हिंदू व परशुराम का वशंज बताया. शूटर लवलेश तिवारी अपने आपको सोशल मीडिया के माध्यम से भी हिंदूवादी अपने आप को बताता था. अपने आपको टाइम लाइन करने के लिए उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.अरूण ने कहा कि उसको मारने के लिए हथियार पानीपत के एक दोस्त से मिले थे.पुलिस ने उससे पूछा की कि इतनी कीमती बंदूक वो किस दोस्त से लाया? तो अरूण ने कहा कि वो नहीं जानता कि ये कीमती बंदूक है. मैं तो इसे बेहतरीन असलहा समझ रहा था, जिससे सबको मार दूं. इसके साथ ही उसने सुंदर भाटी से संपर्क की बात को कबूला है.तीनों शूटरों में सबसे अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. तीनों शूटर अपने बयानों पर टिके रहे.

यह भी पढ़ें….

अतीक,अशरफ हत्याकांड में हुई बड़ी कार्यवाही, 5 पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड

माफिया अतीक व अशरफ के हत्यारोपी तीनें शूटरों का कहना है कि उनके ऊपर किसी भी गैंग का हाथ नहीं है वो सभी खुद में डॅान हैं बिना किसी की मद्द से हत्या की है. उनका मकसद था कि माफिया की हत्या के बाद वो तीनों पैसा व नाम कमायेंगे. तीने शूतर मीडियाकर्मी बनकर पुलिस के काफिले के नजदीक पहुंचे थे. जैसे ही अतीक और अशरफ ने मीडिया से बात करना शुरू किया. इतने में ही तीनों शूटरों ने माफिया अतीक व अशरफ अहमद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिसके बाद पुलिस को सरेंडर कर दिया था.

यह भी पढ़ें….

अतीक व अशरफ हत्याकांड के मामले में तीनों आरोपियों पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में किया पेश

About Post Author