अतीक व अशरफ हत्याकांड के मामले में तीनों आरोपियों पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में किया पेश

प्रयागराज, प्रयागराज में बीते शनिवार को देर रात माफिया अतीक इहमद व उसके भाई अशरफ अहमद की तीन शूटरों ने गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था. शूटर सनी, लवलेश तिवरी व अरूण मौर्य ने पुलिस को सरेंडर कर दिया था जिसके बाद आज पुलिस ने तीनें शूटरों को सीजीएम कोर्ट में पेशी के लिए लेकर आई. कोर्ट में एसटीएफ ने 7 दिन की रिमांड अर्जी दाखिल की थी जिसपर कोर्ट ने एसटीएफ को 4 की रिमांड की मंजूरी दे दी है.

 

यह भी पढ़ें….

माफिया अतीक व अशरफ के हत्याकांड मामले में हुआ बड़ा खुलासा

दरअसल आपको बता दें कि अतीक हत्याकांड के बाद से यूपी में तनावपूर्ण माहौल को मद्देनजर रखते हुए सरकार ने धारा 144 लागू कर दी थी वहीं प्रयागराज को छावनी में तब्दील कर दिया गया था.सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की थी.  SIT टीम ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम की अदालत में प्रार्थना पत्र में आरोपियों को तलब करने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें….

माफिया अतीक अहमद के सबसे खास लोगों में शामिल था गुड्डू मुस्लिम

 

माफिया अतीक के गुर्गों के कारण तीनों शूटरों को पुलिस ने नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल में कल ही शिफ्ट कर दिया गया था. आज तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेशी के पहले ही कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. कोर्ट परिसर में आने-जाने वाले सभी लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है,सभी की तलाश ली जा रही है जिसके बाद ही अंदर प्रवेश मिल रहा है.अदालत रपिसर के साथ-साथ जिस रास्ते से तीनों आरोपियों को लाया जा रहा है उसमें भी चप्पे-चप्पे पर नजर रक रही है पुलिस.शूटर प्रतापगढ़ जेल में बंद थे जिनको वहां से लाया गया है.

यह भी पढ़ें….

माफिया अतीक व अशरफ की हत्याकांड के बाद प्रयागराज वासियों को उठाना पड़ा भारी नुकसानृ

सूत्रों के मुताबिक मिल रही जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि अतीक व अशरफ हत्याकांड में चौथे शख्स के शामिल होने की जानकारी मिल रही है.जिसको लेकर पुलिस आरोपियों को उनके रूकने वाले स्थानों पर ले जा सकती है.जिसके बाद उनको घटनास्थल पर ले जा सकती है जहां पर रिक्रिएट भी करवा सकती है.

About Post Author