माफिया अतीक के खास गुर्गे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

माफिया अतीक अहमद के खास गुर्गे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, उमेश पाल हत्या कांड के बाद  से लगातार फरार चल रहा था आरोपी असाद कालिया के ऊपर 50 हजार का ईनाम भी घोषित था.

यह भी  पढ़ें…

अतीक,अशरफ हत्याकांड में हुई बड़ी कार्यवाही, 5 पुलिसकर्मियों को किया गया सस्पेंड

 

दरअसल आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद का खास गुर्गा असाद कालिया उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस की आंख में धूल झोंककर लगातार फरार चल रहा था.जिसके ऊपर 50 हजार का ईनाम भी पुलिस घोषित कर रखा था. आरोपी को अतीक अहमद का बहुत ही करीबी बतीयी जाता है.जिसको पकड़ने के प्रयागराज पुलिस ने धूमनगंज व पूरामुफ्ती पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

यह भी  पढ़ें…

अतीक व अशरफ हत्याकांड के मामले में तीनों आरोपियों पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में किया पेश

 

सूत्रों के मुताबिक मिल रही जानकारी बता दें कि असाद कालिया अतीक का दाहिना हाथ कहा जाता है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि उमेस पाल हत्या के बाद से लगातार फरार चल रही माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता के विषय में कुछ जानकारी हो. जिसको लेकर पुलिस असाद कारिया से पूछताछ कर सकती है.

यह भी  पढ़ें…

अतीक व अशरफ हत्याकांड के मामले में तीनों आरोपियों पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में किया पेश

 

शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी आदित्यनाथ  को पत्र लिखा था. बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के तीन दिन बाद यानी 27 फरवरी को शाइस्ता ने सीएम योगी को लिखी चिट्ठी में अतीक और अशरफ की हत्या की आशंका जताई थी. वहीं ये खबर भी सामने आई कि शाइस्ता सीएम योगी से मिलना चाहती है. लेकिन शाइस्ता उमेश पाल के हत्याकांड से फरार चल रही है.पुलिस अतीक की पत्नी की गिरफ्तारी करने के लिए लगातार शाइस्ता के सभी सगे-सम्बंधियों के घरों पर छापा डाल रही है.

यह भी  पढ़ें…

माफिया अतीक व अशरफ की हत्याकांड के बाद प्रयागराज वासियों को उठाना पड़ा भारी नुकसान

यह भी  पढ़ें…

अतीक, अशरफ बने “अतीत”…माफ‍ियाओं की नई लिस्ट हुई ज़ारी… शराब, खनन, श‍िक्षा,और वन माफ‍ियाओं को क‍िया गया शाम‍िल

About Post Author