प्रेमिका के साथ पकड़ा गया शादीशुदा युवक, पत्नी ने किया हंगामा, शादी में जाने का बहाना बना के घर से निकले थे दोनों

 रिपोर्ट- उमेश अवस्थी

औरैया।   औरैया के बिधूना में एक शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया। जिसके बाद मोहल्ले में हंगामा मच गया प्रेमी व प्रेमिका एक दिन पूर्व अपने घरों में किसी शादी समारोह में जाने की बात कहकर घर से निकला था। मौके पर 5 माह के बच्चे के साथ पहुंची पत्नी ने जमकर हंगामा किया।

कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव भिखरा निवासी ऋषि पुत्र रमेश की शादी 2 साल पूर्व 8 मई 2021 को मध्य प्रदेश के जिला भिंड की वर्षा से हुई थी। ऋषि और वर्षा की एक  5 माह की एक पुत्री भी है। इसके बाद भी ऋषि का बिधूना निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी ऋषि की पत्नी वर्षा व परिजनों एवं प्रेमिका के परिजनों को भी थी।बताया गया कि रविवार को 2 दिन में ऋषि दोस्त की शादी पार्टी में जाने की बात के घर से निकला था. उधर प्रेमिका भी अपनी फ्रेंड की शादी में जाने की बात कहकर घर से निकली जिसके बाद वो घर वापस नहीं गई. प्रेमिका के वापस घर ना पहुंचने पर सोमवार की सुबह उसकी मां अपनी पुत्री को ढूंढते हुए ऋषि के घर तक पहुंच गई. वहां पर उन्होंने ऋषि के परिजनों से कहा कि उनकी लड़की उनके घर पर है।

ऋषि की पत्नी ने किया हंगामा

ऋषि की माता विमला व पिता रमेश ने बताया कि उनका लड़का ऋषि शादी में जाने की बात कह कर घर से निकला था, तभी से वापस घर नहीं आया लेकिन प्रेमिका की मां इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुई जिसके बाद वह घर के अंदर घुस गई और कमरे के अंदर जाकर छानबीन की. जब उन्हें ऋषि उसके घर पर नहीं मिला तो प्रेमिका की मां ने ऋषि को फोन लगाया और पूछा कहां पर हो. जिस पर ऋषि ने फोन पर प्रेमिका की मां से कस्बा के दुर्गा मंदिर के पीछे मिलने की बात कही जिसके बाद ऋषि के माता-पिता, पत्नी वर्षा, उसके मामा व प्रेमिका की मां दुर्गा मंदिर के पीछे पहुंचे जहां पर ऋषि अपनी प्रेमिका के साथ था जिन्हें देख ऋषि की पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया।

सास ससुर वर्षा के साथ रहने को तैयार

ऋषि के पिता रमेश ने बताया कि उनका लड़का ऋषि बहू वर्षा को नहीं चाहता है जब इससे कुछ कहते हैं तो इतनी देर सुन लेता है फिर उसके बाद वह वही हाल हो जाता है बाकी हम तो अपनी बहू को ही घर पर रखेंगे. ऋषि की मां विमला देवी ने बताया कि वह अपनी बहू वर्षा के साथ है उसको ही घर पर रखेंगे. यह दूसरी लड़की कहां की है और कौन है इसकी जानकारी हमें नहीं है।

About Post Author