हमीरपुर में कहासुनी को लेकर बेटे व नाती ने बूढ़े वृद्ध की कुल्हाड़ी से की हत्या

रिपोर्ट:अमित नामदेव

हमीरपुर: दिन के उजालें में एक कलयुगी बेटे ने अपने बेटे के साथ मिलकर की अपने पिता की हत्या.घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेजा.

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के समेरपुर थाना क्षेत्र  के सिमनौडी गांव की है.जहां  70 वर्षीय राम गुलाम प्रजापति की उसके बेटे और नाती ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी है. मृतक के दूसरे बेटे कालीचरण ने हत्या का आरोप अपने भाई कामता और भतीजे लल्लू पर लगाया है.लेकिन हत्या के कारणों से परिजन अनजान है.

सूचना पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस फील्ड यूनिट डॉग स्क्वाड और महकमे के आला अधिकारियों ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है और दो नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की बात कही जा रही है.

मृतक के दूसरे बेटे बताया

मृतक के दूसरे बेटे ने बताया कि वह मजदूरी करने गया था तभी उसके भाई और भतीजे ने किसी विवाद को लेकर पिता की कुल्हाड़ी से  हत्या कर दी.

अपर एसपी, हमीरपुर ने बताया

अपर एसपी ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते आरोपी व उसके बेटे ने कुल्हाड़ी से वृद्ध की हत्या कर दी है.मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं.

 

About Post Author