पति ने शक के चक्कर में पत्नी समेत बच्चों की हत्या कर,युवक ने की आत्महत्या

कानपुर पुलिस ने कहा कि युवक इंद्रपाल निषाद ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक के माध्यम से लाइव वीडियो शूट किया.जिसमें युवक ने अपनी पत्नी पर किसी और से संबंध होने का आरोप लगाते हुए.पत्नी व बच्चें की हत्या कर आत्महत्या कर ली.

कानपुर देहात : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले से एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है.जहां एक 40 साल के शख्स ने अपनी पत्नी का किसी और से प्रेम-प्रसंग का शक होने की वजह से पत्नी व बच्चों की पीट पीटकर हत्या कर दी और फिर फेसबुक पर लाइव कर फांसी लगातर आत्महत्या कर ली.

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि शख्स गुजरात की एक फैक्ट्री में काम करता है.वह गुजरात से अपने घर आया था.जहां वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टि से यह लग रहा है कि कुछ दिन पहले ही शख्स गुजरात से लौटें शख्स इंद्रपाल ने अपनी पत्नी और बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं घटना के संबंध में आईजी कुमार ने बताया कि उस व्यक्ति को शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक लाइव वीडियो बनाया था.जिसमें उसने अपनी पत्नी पर किसी औऱ से संबंध होने की बात कही.जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम देते हुए मौत को गले लगा लिया.वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की जांच कर रही हैं.

About Post Author