पति-पत्नी ने बलि देकर की आत्महत्या,पुलिस ने किया सुसाइड नोट बरामद

राजकोट: गुजरात के राजकोट जिले में एक शख्स और उसकी पत्नी ने गिलोटिन जैसी मशीन की मदद से अपना सिर काटकर आत्महत्या कर ली ताकि वे अपने सिर की बलि दे सकें,वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम  भेज दिया.

पुलिस का कहना हैं

वहीं पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पर उन्होंने देखा कि वह पति -पत्नी के शव बेशुध हालात में पड़े हुए थे.उन्होंने आत्महत्या करने के लिए गिलोटिन जैसे उपकरण की सहायता  से अपना सिर काटकर उसकी बलि दे दी..

उन्होंने बताया कि पति-पत्नी ने आत्महत्या की कहानी को ऐसे रचा कि उनके सिर कटने के बाद खुद  ब खुद लुढ़कते हुए अग्निकुंड में चले जाएं,वहीं पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

SI ने कहा, ‘‘दंपति ने रस्सी से बंधे गिलोटिन जैसे यंत्र के नीचे अपना सिर रखने से पहले एक अग्निकुंड तैयार किया. जैसे ही उन्होंने रस्सी को छोड़ा, लोहे का ब्लेड उन पर गिरा जिससे उनके सिर धड़ से अलग हो गए और अग्निकुंड में लुढ़क गए.”

उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है.वहीं दंपत्ति के परिजनों का  कहना हैं कि वह पिछले सालों से आकर आए दिन पूजा करते रहते थे.

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि दंपत्ति के दो बच्चें हैं और उनके माता-पिता हैं जो उस घर से कुछ ही दूर रहते है.वहीं रविवार को जब परिजनों ने उस घर में जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.जिसके बाद दंपत्ति के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

उन्होंने कहा कि दंपति के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने अपने रिश्तेदारों से माता-पिता और बच्चों की देखभाल करने का आग्रह किया है. अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मृत्यु का एक मामला दर्ज किया गया है और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

About Post Author