फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला का शव,पुलिस ने भेजा पोस्टमार्टम के लिए

रिपोर्ट:  प्रशांत सोनी

कासगंज :विवाहिता का उसके घर पर एक कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के सहावर गेट स्थित गल्ला मंडी के समीप साईं धाम कॉलोनी की है। बताया जाता है कि आज सुबह पड़ोसियों द्वारा कॉलोनी की रहने वाली ममता को शव उसके ही घर में फांसी के फंदे पर लटका देखा, तो इसकी सूचना इलाका पुलिस व मायके पक्ष को दी, घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे, वहीं परिजनों का कहना है अमापुर कोतवाली क्षेत्र के वीनपुरा कला के रहने वाले रामविलास ने अपनी पुत्री ममता का विवाह बीते 15 वर्ष पूर्व प्रदीप के साथ किया था।

परिजनों का कहना हैं

परिजनों का आरोप है कि प्रदीप ने पूर्व में प्रधानी के चुनाव लड़ा था, जिसके चलते 20 लाख रुपये का कर्जा हो गया था, जिसके चलते प्रदीप कासगंज स्थित अपनी पत्नी ममता के नाम पर प्लॉट को बेचना चाहता था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी पर प्लॉट बेचने का दबाव बना रहा था, इसी के चलते बीती रात प्रदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्नी ममता के साथ मारपीट की और हत्या कर फांसी के फंदे पर लटका दिया है, वहीं पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

पुलिस का कहना है कि मामले को संदिग्ध मान कर जांच की जा रही हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं.

About Post Author