श्रावस्ती में घर से बुलाकर की पिटाई,इलाज के दौरान युवक की हुई मौत

रिपोर्ट:के.पी. सिंह

श्रावस्ती:युवक की लकड़ी खरीदारी में लेनदेन को लेकर हुए वाद-विवाद में 15 दिन पूर्व विपक्षियों से मारपीट हो गई थी। युवक बदहवास हालत में सड़क किनारे मिला था। उसके सिर और शरीर में गंभीर चोट आई थी। उसकी इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के  श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना अंतर्गत ग्राम अंधरपुरवा कोटवा से है। एक युवक की लकड़ी खरीदारी में लेनदेन को लेकर हुए वाद-विवाद में 15 दिन पूर्व विपक्षियों से मारपीट हो गई थी। युवक बदहवास हालत में सड़क किनारे मिला था। उसके सिर और शरीर में गंभीर चोट आई थी। उसकी इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। मृतक युवक की माता कमलेश सिंह ने इकौना थाने में विपक्षियों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने 2 लोगों के विरुद्ध मारपीट एवं जानलेवा हमला करने का मुकदमा पंजीकृत किया है.

फोन कर घर से बुलाया था 

इकौना क्षेत्र के अंधरपुरवा कोटवा निवासी 25 वर्षीय पंकज सिंह पुत्र बैजनाथ सिंह रंगे व गुड्डू विश्वकर्मा के साथ मिलकर ईंट भट्ठे पर लकड़ी की सप्लाई करता था। बताया जाता है कि 25 मार्च को विपक्षियों ने पंकज को फोन कर बुलाया और उसके बाद वह घर वापस नही लौटा। काफी तलाश के बाद पता लगा कि पंकज घायल अवस्था में लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। मृतक युवक की माता-पिता ने मेडिकल कॉलेज में जाकर डॉक्टर से मिलकर दवा इलाज कराया। इस दौरान पता चला कि उसके सिर की हड्डी टूटी है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक पंकज की मां व पत्नी ने इकौना देहात निवासी विपक्षी रंगे व गुड्डू के विरुद्ध इकौना थाने में तहरीर देकर मारपीट कर गम्भीर चोट पहुंचाने व हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

वहीं मामले में पुलिस का कहना हैं कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश में जुट गई हैं.

 

About Post Author