गोलियों से आवाज से गूंजा मेरठ,  जिलें में बदमाशों ने 4 हत्याकर अलग-अलग कर नवनियुक्त एसपी देहात का स्वागत

रिपोर्ट: राजू शर्मा

मेरठ:रविवार को मेरठ के नए एसपी देहात कमलेश बहादुर ने चार्ज संभाला तो.. भला अपराधी कैसे उनका स्वागत करने से कोताही बरत सकते थे. जी हां मेरठ के नवनियुक्त एसपी देहात का मेरठ के बेखौफ बदमाशों ने 4 अलग-अलग हत्याओं की वारदात को अंजाम देकर उनका बखूबी स्वागत किया.

बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

इतना ही नहीं इन हत्याओं के बाद जमकर हंगामा और बवाल हुआ हालांकि उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। कुछ मिलाकर अपराधियों का ब्लैक संडे पुलिस पर हावी रहा. दरअसल, मेरठ में अलग-अलग वारदातों में 4 लोगों की दर्दनाक हत्या कर दी गई है. जहां हस्तिनापुर में बाइकर्स ने एक युवक को गोलियों से भूना तो वहीं दूसरी तरफ चेयरमैन के भतीजे की प्रेम-प्रसंग में हत्या कर दी गई.

दो पक्षों में विवाद में गई महिला और पुरुष की हत्या

साथ ही खरखोदा में दो पक्षों में खूनी संघर्ष में एक महिला और एक पुरुष की हत्या कर दी गई. जिसके बाद मवाना और खरखोदा में हत्या के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. अलग-अलग जगहों पर हुई वारदातों के बाद लोगों का आक्रोश भी फूटा। मवाना में लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. वहीं खरखौदा में भी लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में जमकर हंगामा किया. मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में जहां बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसके बाद पहले मेहराज नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. और फिर मेहराज पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया. बमुश्किल पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. कुछ आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालाकि अब पुलिस जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करने के बाद कर रहे हैं लेकिन कुल मिलाकर मेरठ पुलिस और मेरठ के एसपी देहात के लिए कल का दिन ब्लैक संडे के रूप में रहा 4 अलग-अलग हत्या मेरठ पुलिस के लिए बड़ा टास्क बन गई अब देखने वाली बड़ी बात यस है कि आखिर कब तक मेरठ पुलिस इन हत्याओं का खुलासा करेगी और बेखौफ हो चुके बदमाशों पर लगाम लगाने में कामयाब हो सकेगी।

एसएसपी ने  कहा

वही मेरठ एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने कहा है कि जल्द ही सभी हत्याओं का खुलासा कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author