आज से चुनाव प्रचार में उतरेंगे सीएम केजरीवाल, सहीराम पहलवान के पक्ष में करेंगे रोड शो

KNEWS DESK- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद आज सीएम केजरीवाल पार्टी के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। केजरीवाल आज सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। जिसके बाद दोपहर 1 बजे आम आदमी पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

बीते 10 मई को तिहाड़ जेल से बाहर आते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भगवान हनुमान को धन्यवाद देते हुए कहा कि देश से तानाशाही खत्म करने की अपनी लड़ाई में जनता से समर्थन मांगा। जिसके बाद आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए’ के नारे लगाए। सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं लेकिन मुझे आप सबका साथ चाहिए मुझे 140 करोड़ देशवासियों का साथ चाहिए।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि “अरविंद केजरीवाल का जेल से बाहर आना किसी चमत्कार से कम नहीं है। अरविंद केजरीवाल जी के लिए यह बजरंग बली का आशीर्वाद है। केजरीवाल जी बड़े मक़सद के लिए बाहर आ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से ईश्वर का इशारा है कि अब बदलाव आने वाला है। अब देश में जल्द ही बड़े बदलाव दिखने लगेंगे। ”

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आज यानी 11 मई को सुबह 11 बजे सीएम केजरीवाल हुनमान मंदिर में दर्शन करेंगे जिसके बाद वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इसके लोकसभा चुनाव 2024 में आज पहली बार रोड शो भी करेंगे। दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार सहीराम पहलवान के पक्ष में केजरीवाल महरौली में रोड शो करेंगे। जिसमें बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहेंगे।

बता दें कि दिल्ली में सभी 7 सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है।

ये भी पढ़ें-  आईपीएल 2024: गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हराया, मोहित शर्मा ने झटके तीन विकेट

About Post Author