ब्रिटेन में ‘सुंदर अंग्रेजी’ युवतियों के साथ करते हैं दुष्कर्म,गृह मंत्री ने किया खुलासा

केन्यूज डेस्क: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने ब्रिटेन की गृह मंत्री सुएला ब्रेवरमैन ने एक बयान में ‘भेदभावपूर्ण और विद्वेषपूर्ण’ करार बताया है.पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने ब्रिटेन की गृह मंत्री के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए परिणाम भुगतने की चेतावनी दे डाली.

पड़ोसी देश पाकिस्तान ने ब्रिटेन की गृह मंत्री सुएला ब्रेवरमैन के एक बयान को ‘भेदभावपूर्ण और विद्वेषपूर्ण’ कहा है.वहीं इस बयान के बाद से ही पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए ब्रिटेन के गृहमंत्री को परिणाम भुगतने की बात कह डाली.आपको बता दें कि ब्रिटेन की गृहमंत्री ने एक टीवी प्रोग्राम के दौरान कहा कि पाकिस्तानी पुरुषों पर हमला करते हुए कहा था कि वह ब्रिटेन की सुंदर लड़कियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं.उन्होंने कहा कि कुछ ब्रिटिश पाकिस्तानी ब्रिटेन में बाल यौन शोषण चला रहे हैं.

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने  जताई नाराजगी

सुएला के बयान पर पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने नाराजगी जताई है. विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलूच ने कहा, ‘इस तरह की टिप्पणियों से खतरनाक आदत को बढ़ावा मिलेगा।’ ब्रेवरमैन इमिग्रेशन पर अपने सख्त रुख के लिए जाने जाते हैं. सुएला को नेशनल सोसाइटी फॉर द प्रिवेंशन ऑफ क्रुएल्टी टू चिल्ड्रन (NSPCC) ने भी चेतावनी दी थी कि यौन शोषण के अपराधी सिर्फ ‘एक पृष्ठभूमि’ से नहीं आते हैं। सिर्फ नस्ल पर ध्यान देकर बाल शोषण के बारे में सोचना मूर्खता होगी.

सुएला ने इंटरव्यू में यह कहा था

ब्रेवरमैन ने कहा था कि इस तरह के अपराध करने वाले लोगों का गिरोह ज्यादातर ब्रिटिश पाकिस्तानी हैं.वहीं अधिकारियों ने समाज में किसी भी वर्ग को लोगों को नाराज न करने के लिए प्रशासन ने अपनी आखें बंद कर ली.एक इंटरव्यू में बताया कि गोरी लड़किया कभी-कभी ऐसी परिस्थिति में फंस जाती हैं.जहां उन्हें किसी की हवस का शिकार होना पड़ता है.साथ ही साथ वह ज्यादातर लोग ब्रिटिश पाकिस्तानी लोग होते है.जो उन्हें नशा देकर उन लड़कियों को नुकसान पहुंचाते है.

 

About Post Author