शुभमन गिल ने लगाए ठुमके, लाइव मैच में दिखा अलग ही अंदाज

KNEWS DESK- भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बैटर शुभमन गिल के लिए अभी तक यह साल शानदार रहा है। गिल एक कैलेंडर वर्ष में वनडे, टेस्ट और टी20 में सैकड़ा ठोक चुके हैं। बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ वह वेस्टइंडीज पहुंचे हैं जहां भारत और विंडीज के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। गिल की इस मैच में अभी बैटिंग नहीं आई है लेकिन फील्डिंग के दौरान अचानक वह लाइव मैच में डांस करते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। गिल का डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

डांस मूव्स करते नजर आए गिल

मेजबान वेस्टइंडीज की पारी के 63वें ओवर में गिल अचानक पिच पर खड़े होकर डांस मूव्स दिखाने लगे। डांस करने के 9 गेंद बाद ही शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे गिल ने आर अश्विन की गेंद पर जोमेल वारिकन का शानदार कैच लपकर वेस्टइंडीज की पारी का अंत किया। गिल के डांस मूव्स को देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी झूम उठे।  भारतीय खिलाड़ियों में इससे पहले विराट कोहली भी कई बार लाइव मैच में भांगड़ा करते हुए देखे गए। विराट अपने अलग अंदाज से मैदान पर दर्शकों में जोश भरते रहते हैं। कुछ इसी तरह का काम गिल भी विंडीज में करते हुए दिखाई दिए।  सुस्त मैच में उन्होंने डांस के जरिए फैंस में जोश भरने की कोशिश की।

वहीं, इसके अलावा रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर मोहम्मद सिराज का कैच तेजी से वायरल हगो रहा है। दरअसल, रवीन्द्र जडेजा ने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज ब्लैकुवड का शानदार कैच पकड़ा। साथ ही शार्दुल ठाकुर की गेंद पर ईशान किशन ने रीफर का बेहतरीन कैच लपका। डोमिनिका टेस्ट में ईशान किशन ने अपना डेब्यू किया। ईशान किशन के अलावा यशस्वी जयसवाल ने अपना टेस्ट डेब्यू किया।

About Post Author