अब पहनावे के तौर पर साइकिल की चेन पहनती हैं उर्फी जावेद

BOLLYWOOD DESK : उर्फी जावेद के प्रशंसकों ने उनके बोल्ड आउटफिट की सराहना की और उनके वीडियो पर दिल और आग के कई इमोजी बनाए

उर्फी जावेद मनोरंजन जगत का वो नाम बन गई हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कभी उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ा देती हैं तो कभी उर्फी किसी कलाकार के साथ पंगा ले लेती हैं। कई बार उर्फी जावेद ने कांच, ब्लैड और फोटो की मदद से अपने लिए आउटफिट तैयार किए हैं और इस बार भी अभिनेत्री ने अपने आउटफिट के साथ कुछ नया ट्राई किया है। आपको जानकर हैरानी होगी की इस बार उर्फी जावेद ने साइकिल की चेन से आपने लिए ड्रेस तैयार की है।

साइकिल की चेन से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मजे से साइकिल चलाती दिख रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद की साइकिल की चेन टूट जाती हैं और फिर वह चेन को हाथ में घूमाने लगती हैं। इसके बाद उर्फी जावेद इसी साइकिल की चेन से बनी ड्रेस में नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी को ऊपर और नीचे के प्राइवेट पार्ट पर चेन लपेट रखी है। हैरानी की बात यह है कि उर्फी जावेद इस लुक में भी काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने वॉक कर रही हैं।

इस बार भी ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस तेजी से कमेंट कर उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों ने उनके मुस्लिम होने पर भी सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऊपर वाला भी सोचता होगा कि किस औरत को मैंने पैदा कर दिया। खुद को मुस्लिम कहती है बेशर्म।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अरे दीदी हमारे घर में और भी चेन है, वो भी लपेट लेते। इतनी चेन से काम चला लिया।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘जाहिल औरत।’ इसके अलावा भी कई फैंस ने उर्फी जावेद के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। बता दें कि उर्फी जावेद इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला में धमाल मचा रही हैं।

About Post Author