येलो टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में शानदार लगीं सनी लियोनी, वहीं स्टाइलिश अवतार में नजर आईं डेजी शाह

KNEWS DESK – बॉलीवुड सितारे अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशन के लिए भी जाने जाते हैं| स्टार्स एयरपोर्ट पर भी हमेशा परफेक्ट लुक में नजर आते हैं| वहीं अभिनेत्री सनी लियोनी, डेजी शाह और अहसास चन्ना को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।हम आपको बॉलीवुड सितारों का एयरपोर्ट लुक दिखाते हैं|

सनी लियोनी ब्लैक जैकेट के साथ येलो टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कैप और ब्लैक शूज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। सनी को ‘वन नाइट स्टैंड’, ‘एक पहेली लीला’, ‘रागिनी एमएमएस टू’, ‘बेईमान लव’ जैसी फिल्मों में अपने रोल के लिए जाना जाता है।

डेजी शाह ने मैचिंग डेनिम जींस और ब्राउन शूज के साथ ब्लैक टॉप चूज किया। उन्होंने ब्लैक टोट बैग कैरी करते हुए शेड्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। डेजी को ‘रेस थ्री’, ‘हेट स्टोरी फोर, ‘हेट स्टोरी थ्री’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में उनके रोल के लिए जाना जाता है।

फिल्म और टेलीविजन एक्टर अहसास चन्ना को व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में ब्लैक फ्लैट्स और शेड के साथ स्पॉट किया गया। उन्होंने ब्लैक शोल्डर बैग भी कैरी कर रखा था। चन्ना “फूंक”, “माई फ्रेंड गणेशा”, “कोटा फैक्ट्री”, “हाफ सीए” और कई दूसरी फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आई हैं।

यह भी पढ़ें – हरियाणा में चुनाव नामांकन प्रक्रिया हो चुकी है शुरू: मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल

About Post Author