प्रीति ज़िंटा, अरबाज खान और रणदीप हुड्डा मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, अरबाज खान और रणदीप हुडा शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। आपको स्टार के लुक दिखाते हैं|

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को मुंबई एयर पोर्ट पर देखा गया है| इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति जीन गुडइनफ के साथ व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक टोपी, व्हाइट शूज और शेड्स पहने नजर आईं। प्रीति ज़िंटा “कल हो ना हो”, “वीर-ज़ारा”, “कोई… मिल गया”, “दिल है तुम्हारा” और कई और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

अभिनेता और निर्माता, अरबाज खान को लाल और ब्लू रंग की पोलो टी-शर्ट के साथ व्हाइट पतलून और व्हाइट शूज में देखा गया। अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की है| रवीना टंडन के लीड रोड वाली उनके प्रोडक्शन की लेटस्ट फिल्म “पटना शुक्ला” इस वक्त डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

रणदीप हुड्डा को व्हाइट डेनिम जैकेट, व्हाइट शूज और शेड्स के साथ ब्राउन टी-शर्ट और बेज ट्राउजर पहने देखा गया। एक्टर बीते दिनों राजनीति में आने को लेकर चर्चा में बने हुए थे हालांकि उन्होंने राजनीति में आने से मना कर दिया है| रणदीप हुड्डा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में सावरकर का रोल निभाया है।

यह भी पढ़ें – कुशीनगर में हाथ से उखड़ने लगी लाखों रुपये से बनी सड़क, स्थानीय विधायक ने किया सड़क का निरीक्षण, सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

About Post Author