परिणीति चोपड़ा ने ‘मेरी प्यारी बिंदू’ पर की चर्चा, कहा-‘बाहुबली भी उसी के आसपास रिलीज हुई थी…’

KNEWS DESK- बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं| साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं| इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपनी 6 साल पुरानी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को लेकर कई खुलासे किए हैं|

एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने कहा कि साल 2017 में रिलीज हुई मेरी और आयुष्मान खुराना की फिल्म को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया| फैंस को ये फिल्म बहुत पसंद आई| हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन दर्शकों ने फिल्म को बहुत प्यार दिया है। एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपकी कौन-सी फिल्म ऐसी है, जो दर्शकों से ज्यादा प्यार की हकदार है। इस पर परिणीति ने कहा कि मेरा मानना है कि कोई भी फिल्म ऐसी नहीं होती, जो दर्शको का ध्यान न खींचती हो। वो फिर चाहे अच्छी फिल्म हो या बुरी।

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं और कुछ नहीं कर पाती हैं लेकिन फिर भी वो दर्शकों के दिलों में सालों तक रहती है। सालों तक लोग उन्हें देखते हैं। हालांकि जो फिल्में सही टाइम पर रिलीज होती हैं वो बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती है लेकिन ऐसा हो सकता है कि वो फिल्में कल्ट ना हो और जो चल नहीं पाई वो कल्ट फिल्म बन जाती है।

परिणीति चोपड़ा ने और कहा, फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ और बाहुबली: द कनक्लूजन आसपास रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बेशक किसी ने ज्यादा नहीं देखा लेकिन ये मेरी आज तक की सबसे ज्यादा प्यार मिलने वाली फिल्म है। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। ऐसी कई फिल्में हो सकती है, जो अपनी रिलीज के टाइम पर ज्यादा ना कमा पाए लेकिन वो दर्शकों की नजर में जरुरी आती है।

About Post Author