ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ने की ये मांग, “वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ें सचिन तेंदुलकर और धोनी”

KNEWS DESK- वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ने मांग की है। आपको बता दें कि उन्होंने मांग की है कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के साथ सचिन तेंदुलकर और धोनी जुड़ें। वर्ल्ड कप की शुरूआत 5 अक्टूबर से हो रही है।

ऑस्ट्रेलिया पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़ एडम गिलक्रिस्ट ने की मांग

गिलक्रिस्ट ने कहा, “मैं ये जानने का दावा नहीं कर सकता कि भारतीय खिलाड़ी होना, इंडिया में खेलना कैसा होता है. अगर मैं भारतीय क्रिकेट में होता, तो मैं सचिन और एमएस धोनी जैसे लोगों को टीम के साथ वक़्त बिताने के लिए कहता अगर वो उपलब्ध होते हैं, और वे अपना सारा अनुभव साझा करते.”

कोहली टीम के लिए लाते हैं अच्छा अनुभव

भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में खिताब जीता था। उस विश्व कप के स्क्वाड से मौजूदा वक़्त में सिर्फ विराट कोहली टीम का हिस्सा हैं। 2011 में कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबला भी खेला था, जिसमें उन्होंने 49 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी। कोहली टीम के लिए काफी अनुभव लाते हैं।

भारत इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा आपको बता दें कि 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है। वहीं उससे पहले 29 सितंबर से वॉर्मअप मैच खेले जाएंगे। विश्व कप का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और रनरअप न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। बात करें भारतीय टीम की तो भारतीय टीम विश्व कप का पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। टीम इंडिया टूर्नामेंट में पाकिस्तान से 14 अक्टूबर को भिड़ेगी। भारत-पाक का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

About Post Author