परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तारीख आयी सामने, लंदन में होगा खास फंक्शन

knews desk,  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा पिछले काफी समय से अपने अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दोनों 10 अप्रैल को सगाई करने वाले हैं।

लंदन में हो सकती है सगाई

इस पर फैंस भी तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक ने लिखा, ‘राघव+परिणीति= रागनीती’, दूसरे ने लिखा, ‘आप शादी की तारीख की घोषणा कब कर रहे हैं?’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘जल्द शादी कर लो। आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हो।’

दोनों के करीबी लोग ही होंगे सगाई में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव जल्द रिंग सेरेमनी करने वाले हैं। इस खास फंक्शन में दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। कहा ये भी जा रहा है कि “वो इस सेरेमनी के बाद ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे।”

 

आम आदमी पार्टी के सांसद ने लाई थी दोनों के रिश्ते पर मोहर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव और परिणीति एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों ने साथ में इंग्लैंड में पढ़ाई भी की है। परिणीति और राघव को इंग्लैंड में भारत UK आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इस इवेंट में ब्रिटिश यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट को सम्मानित किया गया था। हाल ही में आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने भी दोनों की फोटोज शेयर करते हुए इनके रिश्ते पर मुहर लगाई थी।

About Post Author