कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर से काम करने की खबर पर सुनील ग्रोवर ने कहा ‘तो पूछ लो फिर आप…’

ENTERTAINMENT DESK,  कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में ‘गुत्थी’ और फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘डॉ झटका’ के रूप में प्रसिद्धि पाने वाले एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक नए सिटकॉम ‘यूनाइटिड कच्चे’ के साथ स्क्रीन पर वापस आ गए हैं. कई फिल्मों में नजर आ चुके सुनील ग्रोवर इसके साथ ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में भी नजर आने वाले हैं.

इन सबसे से हटके उनके फैंस को केवल इस बात का इंतजार है कि “आखिर कब वह कपिल शर्मा के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं.” हाल ही में उन्होंने इस बारे चुप्पी तोड़ी है और बताया कि आखिर सच क्या है.

सुनील ग्रोवर पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के शो का हिस्सा नहीं है. उन्होंने शो में अपनी कॉमेडी से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. फैंस को इंतजार है कि पुराने सभी गिले-शिकवे भुलाकर दोनों के बीच फिर दोस्ती हो जाए और सुनील ग्रोवर का एक नया रूप फिर टीवी पर दिखाई दे. हाल ही में सुनील ग्रोवर ने चुप्पी तोड़ी है.

‘तो पुछवालो फिर आप…’

जी5 के नए सिटकॉम ‘यूनाइटिड कच्चे’ के प्रमोशन में पहुंचे सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो में आने की बात पर अपनी राय रखी. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे कपिल के शो पर वापसी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘अभी तो ऐसा कोई…या तो पुछवालो फिर आप…’ एक्टर ने आगे कहा, फिलहाल तो मैं काफी बिजी हूं और जो कर रहा हूं उसमें बहुत खुश भी हूं.

‘मैं भी बिजी हूं और वो भी’

सुनील ग्रोवर ने आगे कहा, वह भी व्यस्त हैं और अच्छा काम कर रहे हैं. मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं. मैंने नॉन फिक्शन काम को बहुत एंजॉय किया है, अब मैं फिक्शन को एंजॉय कर रहा हूं. एक कलाकार के रूप में नए अनुभव प्राप्त कर रहा हूं. मैं मजे कर रहा हूं. इसके अलावा अभी कोई प्लान नहीं है.’

क्या है ‘यूनाइटेड कच्‍चे’ 

सुनील ग्रोवर अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘यूनाइटेड कच्‍चे’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनकी ये सीरीज अवैध प्रवास‍ियों की बात करती है. जी5 पर र‍िलीज हुई ये 8 एपिसोड वाली सीरीज देखने लायक है, स्‍लाइस ऑफ लाइफ अंदाज की इस सीरीज में सुनील ग्रोवर काफी अलग तरह के नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. सीरीज में सुनील ग्रोवर का टैंगो का किरदार आपको हंसने पर मजबूर जरूर करेगा.

About Post Author