झरने में डूबकी लगाती हुई दिखी भोला फिल्म की एक्ट्रेस अमला पॉल, विडियो हुआ वायरल

अजय देवगन की भोला में उनकी पत्नी के रोल में नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस अमला पॉल इन दिनों झरनों और नेचर के बीच अपना बाली वेकेशन मना रही हैं, जिसकी वीडियो उन्होंने शेयर की है.

बॉलीवुड डेस्क: भोला में अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस अमला पॉल इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं उन्होंने अपने एडवेंचर से भरपूर वेकेशन की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. वीडियो में भोला एक्ट्रेस झरने में डूबकी लगाती हुई दिख रही हैं. वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में वह काले रंग की बिकिनी पहने दिख रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की झलक दिखाई है, जिसमें वह झरने के पास एक चट्टान से कूदने की हिम्मत करते हुए दिख रही हैं.  इसके अलावा वह झरने के पास ही झूले में झूलती हुई भी नजर आ रही हैं. जबकि पानी में जलपरी की तरह पोज देती हुई भी दिख रही हैं. इस पूरे वीडियो को देखकर फैंस भी उनके एडवेंचर से भरपूर वेकेशन की तारीफ कर रही हैं.

बता दें, अमला पॉल जल्द ही अजय देवगन की भोला में नजर आने वाली हैं, जिसका हाल ही में फिल्म का गाना नजर लग जाएगी भी देखने को मिला है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस गाने में अजय देवगन और उनकी कैमेस्ट्री को फैंस का दिल जीत रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमला कई साउथ इंडियन फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं.  भोला की बात करें तो 30 मार्च को फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें तब्बू भी नजर आने वाली हैं.

About Post Author