होली पर Kiara- Sidharth ने खास अंदाज़ में दी होली की बधाई, फैन्स के लिए खास तोहफा

bollywood desk : न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों सुर्खियों में हैं. शादी के बाद पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली होली सेलिब्रेट कर रही कियारा आडवाणी ने फैंस को खास अंदाज में रंगों के त्योहार की बधाई दी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस साल अपने मिस्टर हसबैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली होली सेलिब्रेट कर रही हैं. बी टाउन के मोस्ट लवड कपल ने राजस्थान के जैसलमेर में 7 फरवरी को रॉयल वेडिंग की थी.  तब से ये कपल सुर्खियों में छाया हुआ है. वहीं अपनी पहली होली पर मिसेज मल्होत्रा यानी कियारा ने पति सिद्धार्थ के साथ  इंस्टाग्राम पर अनसीन फोटो शेयर कर फैंस को होली पर तोहफा दिया है और रंगों के त्योहार की बधाई दी है.

कियारा आडवाणी की पोस्ट की गई तीन तस्वीरों की बात करें तो एक में कपल एक दूसरे को देखता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी उनके दिल का हाल बयां कर रही है. दूसरी तस्वीर में शेरशाह कपल हल्दी लगाए हुए कैमरे में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में कियारा, सिद्धार्थ को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी की बहार कर दी है. वहीं फैंस दोनों को होली की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें उनकी फैमिली और बॉलीवुड के खास सदस्य ही शामिल हुए थे. हालांकि इस शादी की कुछ ही तस्वीरें सामने आई थीं, जो कि कपल और उनके दोस्तों ने शेयर की थी. वहीं अब दोनों समय समय पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

अपनी शादी के तमाम फंक्शन के बाद अब न्यूली मैरिड कपल कियारा और सिद्धार्थ अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर लौट आए हैं. सिद्धार्थ जल्द ही एक्शन एंटरटेनर ‘योद्धा’ में दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे. उनके पास शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ भी है. वहीं कियारा आडवाणी RC15 में राम चरण के साथ नजर आएंगी.  करण जौहर की एक फिल्म में भी कियारा और सिद्धार्थ के बड़े पर्दे पर फिर से आने के बारे में चर्चा है, हालांकि इसकी कंफर्मेशन नहीं हुई है.

About Post Author