कंगना रणौत कभी सेट पर चट्टान के पीछे बदलती थीं कपड़े, 65 लाख में कस्टमाइज कराई वैनिटी वैन

bollywood desk : करियर के शुरुआती दिनों में कंगना ने वह दिन भी देखे हैं, जब शूटिंग के दौरान चट्टान के पीछे जाकर कपड़े बदलती थीं, लेकिन अपनी सफलता से कंगना ने आज सबका मुंह बंद करवा दिया है।

कंगना रनोट की वैनिटी वैन डिजाइन करने वाले केतन रावल ने एक बातचीत के दौरान इसके बारे में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके पास 65 वैनिटी वैन हैं, जिनका इस्तेमाल अमिताभ बच्चन से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और शाहरुख़ खान तक करते हैं। यहां तक कि अंबानी फैमिली के सदस्य और मुंबई पुलिस भी उनकी वैनिटी वैन यूज करते हैं।

केतन कहते हैं कि कंगना रनोट की वैनिटी वैन इंडस्ट्री में अब तक की सबसे महंगी वैनिटी वैन है। उन्होंने एक हिंदी न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए कहा, “कंगना रनोट अपनी वैनिटी वैन का ट्रेडिशनल लुक चाहती थीं। वे चाहती थीं कि यह एकदम उनके घर की तरह दिखे।”

बकौल केतन, “कंगना के पास नक्काशीदार सोफे हैं। उनकी कुर्सियां ओरिजिनल लकड़ी से बनी हैं। हमारी प्राथमिकता उन्हें वैनिटी वैन में घर जैसा फील कराने की थी। कंगना ने अपनी वैनिटी वैन में जेट स्प्रे के इस्तेमाल के लिए भी कंपनी को चुना। कंगना की वैनिटी वैन को कस्टमाइज करने में लगभग 65 लाख रुपए खर्च हुए हैं।”
आपको बता दें कि केतन पूरी इंडस्ट्री में कुल 65 वैनिटी वैन के मालिक हैं। यही नहीं, अंबानी से लेकर मुंबई पुलिस तक उनकी वैनिटी वैन का प्रयोग करते हैं। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री भी केतन की वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

About Post Author