कल्कि केंकला का छलका दर्द एक्ट्रेस ने कहा.. लोग मेरे गोरे होने का मजाक उड़ाते थे

KNEWS DESK    ‘ये जवानी है दीवानी’और  देव डी’  जैसी फिल्मों से  अभिनेत्री  कल्कि केंकला ने बॉलीवुड में सफ़र तय किया था लेकिन यह सफलता का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था. हाल ही में  अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में  अपने लाइफ के मुश्किल दौर के बारे में बात करते हुए  बताया कि लोग उनके गोरे होने का मजाक उड़ाते थे. साथ ही ये भी मानते थे कि वो ड्रग्स लेने की वजह से इतनी गोरी हैं.

ड्रग्स की वजह से मेरा रंग गौरा है 

कल्कि ने हाल में  इंटरव्यू में अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर किए. एक्ट्रेस ने कहा कि, उनके गोरे रंग को देखकर लोग ये मानते थे कि वो ड्रग्स लेती हैं. इतना ही नहीं रंग गोरा होने की वजह से मेरे करेक्टर पर भी बहुत सवाल उठते थे. क्योंकि लोगों का मानना था कि गोरे रंग की लड़कियां कैरेक्टर लेस होती हैं. लेकिन जब मैं उनसे तमिल में बात कर लेती थी तो उनका नजरिया तुंरत बदल जाता है

 छलका एक्ट्रेस का दर्द

इस इंटरव्यू में कल्कि ने कास्टिंग काउच को लेकर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि वो इसकी शिकार हो चुकी हैं. हालांकि उन्होंने किसी डायरेक्टर का नाम नहीं लिय़ा. एक्ट्रेस ने कहा कि, शुरुआती दौर में मुझे एक रोल ऑफर किया गया था. जिसकी बदले मुझे डिनर पर मिलने की बात कही गई थी.

सीरीज में नजर आएंगी कल्कि

कल्कि बहुत जल्द जोया अख्तर और रीमा कागती की वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ में अपनी एक्टिंग का जादू चलाती नजर आएंगी. ये सीरीज प्राइम वीडियो इंडिया पर स्ट्रीम होने वाली है. जिसमें कल्कि के साथ शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, शशांक अरोरा और शिवानी रघुवंशी जैसे कई दिग्गज एक्टर अहम भूमिका निभा रहे हैं.

 

About Post Author