एडवांस बुकिंग में ‘जवान’ ने रचा इतिहास, कई भाषाओं में फिल्म हुई है रिलीज

KNEWS DESK- शाहरुख खान की साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ ने फाइनली सिनेमाघरों में आज दस्तक दे दी हैं। फिल्म के प्रीव्यू और थांसू ट्रेलर के रिलीज के बाद से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं ‘जवान’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई है यहां तक कि इसने एडवांस बुकिंग में पठान और गदर 2 को भी काफी पीछे छोड़ दिया है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट का दावा है कि ‘जवान’ अपनी रिलीज के पहले दिन ही 60 से 70 करोड़ की ओपनिंग कर सकती हैं। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती हैं।

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन

एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख मुख्य भूमिका में हैं और इस बार वह नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी एक स्पेशल कैमियों में हैं। भारी जश्न के बीच जवान का पहला शो सुबह 6 बजे शुरू हुआ, उम्मीद है कि जवान अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करेगी।

दर्शकों की प्रतिक्रिया

एडवांस बुकिंग में रचा दिया इतिहास

बता दें कि जवान ने तीन नेशनल चेन्स पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस – में अपनी एडवांस बुकिंग बंद कर दी, अकेले शुरुआती दिन के लिए 5,57,000 टिकट बेचे गए, शाहरुख खान ने अपनी आखिरी रिलीज, ‘पठान’ को पीछे छोड़ दिया है, जिसने पहले दिन के लिए तीन चेन्स में 5.56,000 टिकट बेचे थे. इसी के साथ जवान ने एडवांस बुकिंग में इतिहास रच दिया है।

बता दें कि जवान हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हुई है। जवान में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू और रिद्धि डोगरा ने भी अहम रोल प्ले किया है. यह एटली द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.फिल्म में शाहरुख पहली बार अलग-अगल अवतार में नजर आएंगे।

About Post Author