गौतम गंभीर के बयान पर शाहिद अफरीदी ने दिया जवाब, भारत-पाकिस्तान मैच से पहले दिखा ऐसा माहौल

KNEWS DESK- भारत- पाकिस्तान मैच एक बार फिर से 10 सितंबर को होगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी एक बार फिर से आमने- सामने होंगे। बीते 2 सितंबर को भारत- पाक मैच में प्लेयर्स के बीच इस तरह की दोस्ती देखकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मैच के दौरान सिर्फ खेल पर ध्यान होना चाहिए और आपको अपनी दोस्ती मैदान से उतनी देर के लिए बाहर रखनी चाहिए।

विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ नहीं कर सकते हंसी मजाक

गौतम गंभीर ने कहा था कि जब आप देश से खेल रहे होते हैं आप विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ हंसी मजाक नहीं कर सकते हैं। ऐसा आपने कुछ साल पहले नहीं देखा होगा। दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की आंखों में आक्रामकता दिखनी चाहिए। मैच के बाद आप चाहे कितनी भी दोस्ती रखें लेकिन खेल के दौरान आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं, इसका आपको ध्यान देना चाहिए।

पाकिस्तानी टीम पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने दिया जवाब

गौतम गंभीर के इस बयान पर पाकिस्तानी टीम पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने जवाब दिया है। अफरीदी ने कहा कि मैं इस विषय पर अलग तरह से सोचता हूं। हम क्रिकेटर और एंबेसडर दोनों हैं। हम सभी के पूरे वर्ल्ड में काफी सारे फैंस हैं और इसलिए हमें प्यार और सम्मान करने का संदेश देना चाहिए। हां हमें मैदान पर आक्रामक होना चाहिए लेकिन उसके बाहर भी तो हमारा एक जीवन है।

10 सितंबर को होगी भारत-पाक भिड़ंत

एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच अब दूसरी भिड़ंत 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में देखने को मिलेगी. इस मैच में एक बार फिर से सभी की नजरें शाहीन अफरीदी की गेंदबाजी के साथ रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी पर टिकी रहने वाली हैं. ग्रुप मैच में शाहीन ने इन दोनों ही बल्लेबाजों को बोल्ड करते हुए अपने दबदबे का एहसास कराया था।

About Post Author