Huma Qureshi ने स्टाइलिश लुक में ढाया कहर,फोटो से लोगों किया मदहोश

Huma Qureshi :

हुमा कुरैशी का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में होता है.एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.हाल ही में हुमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर  पोस्ट की है.हुमा कुरैशी के चाहने वालें उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं.

एक्ट्रेस अपनी बेबाक अंदाज व बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. उनका स्टाइल बेहद अलग होता है.एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैंडल इसकी गवाही देता है.कि हुमा लेटेस्ट तस्वीरों में हुमा का स्टाइल सुर्खियों में है.

हुमा कुरैशी के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, क्यूटनेस की दुकान. हुमा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को  पागल करती रहती हैं.

हुमा न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, बल्कि वो अपने स्टाइल सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.गैंग ऑफ वासेपुर में हुमा ने फेदर ड्रेस के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं. गैंग ऑफ़ वासेपुर की अदाकारा ने फेदर ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर मचाया बवाल.

 

हुमा का फैशन सेंस कभी-कभी उनके फैंस को हैरान कर देता है. अलग-अलग आउटफिट में वो एक से बढ़कर पोज़ देकर साबित कर देती हैं कि अपने बोल्ड लुक्स से वो फैंस को  अपनी ओर खींचना जानती हैं.
हुमा ने भले ही कम फिल्में की हैं,मगर जब भी वो स्क्रीन आती हैं,तो अपनी अदाओं से अपने चाहनें वालों को दीवाना बना देती हैं.और हुमा में टेलेंट की कोई कमी नहीं है.और लोग उन्हें काफी पंसद करते हैं.

 

एक्ट्रेस के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं.उनका अंदाज हॉट होता है.इंस्टा पर उन्हें 6.7 मिनियन लोग फॉलो करते हैं. हुमा के चाहने वालों की तादाद में लगातार बढ़ती जा रही है.

About Post Author