अब Flipkart से खरीद सकेंगे Hero MotoCorp का Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर…

AUTO DESK, Hero MotoCorp ने पिछले साल अक्टूबर में Vida ब्रांड के तहत अपने पहले ई-स्कूटर के साथ इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में कदम रखा था। नई Hero Vida V1 Pro दो वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 1.45 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर भी उपलब्ध है। यहां आप जान सकते हैं कि Vida V1 Pro को ऑनलाइन कैसे खरीद सकते हैं।

Flipkart पर Hero Vida V1 Pro कैसे खरीदें?

नीचे दिए गए चरणों का पालन करके फ्लिपकार्ट पर Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन खरीदा जा सकता है:

स्टेप 1: फ्लिपकार्ट पर Hero Vida V1 Pro को एक्स-शोरूम राशि  का भुगतान करके प्री-बुक करें।

स्टेप 2: Hero MotoCorp-अधिकृत डीलरशिप पर केवाईसी दस्तावेज़ जमा करें जो बीमा और रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को पूरा करने के लिए आपसे संपर्क करेगा। (दिन 2-7)

स्टेप 3: आरटीओ पंजीकरण, बीमा, प्रशासन और आकस्मिक शुल्क के लिए निर्धारित डीलरशिप को राशि का भुगतान करें। (दिन 8-12)

स्टेप 4: कोई अतिरिक्त राशि का भुगतान करके डोरस्टेप डिलीवरी का विकल्प चुन सकता है या पसंदीदा डीलरशिप पर अपना Vida V1 प्रो प्राप्त कर सकता है। (दिन 13-15)

हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक, 15 दिनों के अंदर Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहक को डिलीवर कर दिया जाएगा। हालांकि, यह सुविधा वर्तमान में केवल दिल्ली, बंगलूर और जयपुर में पेश की गई है। कंपनी आने वाले महीनों में चेन्नई, हैदराबाद, पुणे, नासिक, नागपुर और अहमदाबाद में Hero Vida V1 Pro की उपलब्धता बढ़ाने की योजना बना रही है।

Hero Vida V1: कीमत और स्पेसिफिकेशन

Hero Vida V1 Plus में 3.44 kWh का बैटरी पैक मिलता है जबकि V1 Pro में 3.94 kWh की बड़ी यूनिट है। दावा किया जाता है कि “वे क्रमशः 143 किमी और 165 किमी प्रति चार्ज की रेंज पेश करते हैं। इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर में 6 kW (8 bhp) की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है जो 80 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करती है। Vida V1 Plus की कीमत 1.45 लाख रुपये है जबकि V1 Pro की एक्स-शोरूम कीमत 1.59 लाख रुपये है।

 

About Post Author