जिया खान के सुसाइड मामले में सूरज पंचोली को अदालत ने किया बरी,दस साल बाद मिली राहत

केन्यूज डेस्क:बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में CBI की स्पेशल कोर्ट ने आज तकरीबन दस साल बाद फैसला सुनाया.सबूतों के आधार पर कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सूरज पंचोली को बरी कर दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं.एक्ट्रेस का शव 3जून 2013 को उनके मुंबई वाले घर में पंखे से लटका मिला था.वहीं दस साल बाद इस केस में CBI  की स्पेशल कोर्ट ने फैसला सुनाया है.इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी एक्टर सूरज पंचोली को बइज्जत बरी कर दिया गया है.

एक्टर पर लगा था उकसाने का आरोप

जब एक्ट्रेस जिया खान जब आत्महत्या की थी जब एक्टर सूरज पंचोली उनको डेट कर रहे थे.वहीं सूरज पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के उकसाने का आरोप लगा था.जिया खान की मां ने सूरज पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सूरज उनकी बेटी को मानसिक व शारीरिक रुप से शोषण करते है.जिसकी वजह से उसको उनकी प्रताड़ना से होकर गुजरना पड़ता है.

वहीं जिया ने आत्महत्या की थी वहीं से 6पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला था.इस नोट में एक्ट्रेस ने अपने दर्द को बंया करते हुए लिखा था’ मेरे पास खोने को कुछ नहीं बचा है. मैं सब कुछ खो चुकी हूं, अगर तुन इसे पढ़ रहे हो तो या में चली गईं हूं या इसकी तैयारी कर रही हैं. मुझे तुमसे प्यार है लेकिन तुमने मुझे प्रताड़ित और परेशान किया है.’

मां बनने वाली थी जिया

आपको बता दें कि इस केस की जांच के दौरान एक बात सामने आई थी जिसमें एक्ट्रेस आत्महत्या करने से पहले ही प्रेग्रेंट हो गई थी.CBI की चार्जशीट में ये भी कहा गया था,कि सूरज पंचोली ने एक्ट्रेस को बच्चा गिराने की दवा खिलाई थी.वहीं जांच में पता चला कि वह जिया को एक स्त्री रोग डॉक्टर के पास ले कर गए थे.

About Post Author