सेंसर बोर्ड के सदस्यों को अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंंज आई पसंद , फिल्म को बोर्ड ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

KNEWS DESK – हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस में रिलीज हुई थी| फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया| फिल्म रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड के साथ काफी विवाद देखने को मिला था। तब इस फिल्म पर बोर्ड ने 27 कट लगाए थे। साथ ही फिल्म को ए सर्टिफिकेट भी दिया था, लेकिन अब एक्टर की आगामी फिल्म को सीबीएफसी ने काफी पसंद किया है|

मिशन रानीगंज:द ग्रेट भारत रेस्क्यू

अक्षय की फिल्म को देखने के बाद सीबीएफसी काफी खुश है फिल्म को बोर्ड ने  यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। अक्षय की आगामी फिल्म वास्तविक जीवन के नायक जसवंत सिंह गिल पर आधारित है, जिन्होंने  नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया था। फिल्म में एक्टर लीड रोल में हैं।
यह अक्षय की इस साल की आखिरी फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार सीबीएफसी सदस्यों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया है। साथ ही बोर्ड के सदस्य वास्तविक जीवन की कहानी से प्रभावित हुए, जिसे बड़े पर्दे पर शानदार तरीके से बताया गया है। उन्होंने फिल्म की सराहना की और इसे ‘भावनात्मक और प्रेरणादायक फिल्म कहा।

स्टारकास्ट 

फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, रवि किशन, जमील खान जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। इसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है, जिन्होंने आखिरी बार अक्षय के साथ रुस्तम में काम किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही थी।

वर्कफ्रंट 

एक्टर ने बॉक्स ऑफिस में बीते दिनों अपनी फिल्म ओएमजी 2 से काफी सुर्खियां बटोरी है| अगले साल अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसकी शुरुआत बड़े मियां छोटे मियां से होगी।  इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ के साथ दिखेंगे। इसके बाद वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाएंगे। साथ ही, वह दिनेश विजन की स्काई फोर्स में एक पायलट के रूप में नजर आएंगे। वह साल का अंत वेलकम टू द जंगल के साथ करेंगे, जो वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। इस फिल्म में वह एक बार फिर परेश रावल, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखेंगे।

About Post Author