मोरक्को की इस लड़की का एक और वीडियो वायरल,सेक्सी अंदाज से इंटरनेट पर मचा धमाल

केन्यूज डेस्क:मोरक्को-फ्रांसीसी मॉडल साउंडूस मौफकीर का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.उनकी हुस्न व खूबसूरती के दीवाने करोड़ो फैंस मौफकीर की हर एक फोटो को मिनटों में वायरल कर देते हैं.मोरक्को-फ्रांसीसी मॉडल साउंडूस मौफकीर ने हाल ही में स्प्लिट्सविला 14 जीता है.हामिद बार्कजी के साथ स्प्लिट्सविला 14 जीतने के बाद साउंडूस मौफकीर की फोटो वायरल हो रही हैं.उनकी इन नई तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया हैं.

साउंडूस मौफकीर की फोटो एक बार फिर वायरल हो रही हैं. साउंडूस मौफकीर इंस्टाग्राम पर सक्रिय दिखाई देती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए रेत पर बैठी मौफकीर ने अब अपने चाहने वालों के दिलों में  आग लगा दीं हैं. मौफकीर इंटरनेट सेंसेशन है, जिनकी हर अदा उनके फैंस को खूब भाती हैं.

देश के हर एक कोने में उनके चाहने वालें लाखों लोग हैं.उनकी चाहने वालें उनकों हाथों में लेते हैं.वो एक्टर बनने के लिए 2021 में भारत आई थीं.

स्प्लिट्सविला 14 में साउंडूस मौफकीर और हामिद बार्कजी एक साथ थे,जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं तो उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहें तो एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.

साउंडूस मौफकीर ने ये भी कहा था कि वो रियलिटी शो करके बाकी लोगों की तरह लाइम लाइट से दूर यानी गायब नहीं होना चाहती हूं.मैं यहां रहना चाहती हूं और एक कलाकार के रुप में काम करना चाहती हूं

अपने एक प्रोग्राम में कहा,’भारत एक सुरक्षित और बेहतरीन देश है इसलिए मैं यहां एक एक्ट्रेस के रूप में रहने और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने आई हूं. मैंने एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब मैं और काम की तलाश में हूं. मैं केवल एक ही काम नहीं करना चाहती हूं.’

अपने सफर तय करने के बारे में बताती हुई साउंडूस मौफकीर ‘मोरक्को में शुरुआती दिन बिताने के बाद मैं पढ़ाई के लिए पेरिस चली गई. मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं पेरिस में JOB कर लूं, लेकिन मैं एक्टर बनना चाहती थी. इसलिए मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए भारत आ गई.’

भारत आने के बाद साउंडूस मौफकीर  ने रोडीज में हिस्सा लिया था,जिसके बाद उन्होंने स्प्लिट्सविला में हिस्सा लिया.

साउंडूस मौफकीर मोरक्को की रहने वाली हैं और एक्टर बनने के लिए 2021 में भारत आई थीं.

साउंडूस मौफकीर ने स्प्लिट्सविला 14 जीतने के बाद कहा था कि ये उनके लिए एक रोलरकोस्टर यात्रा थी,वो शो जीतकर बहुत खुश हैं और अक्सर इसकी चर्चा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में करती रहती हैं.

साउंडूस मौफकीर की आग लगाते हुई तस्वीर हमेशा सबको अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लेती हैं.

साउंडूस मौफकीर ने हाल ही में दिल्ली के हामिद बार्कजी के साथ स्प्लिट्सविला 14 जीता और वह अपनी जीत का जश्न मानती हुई दिख रही हैं.

साउंडूस मौफकीर की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

 

About Post Author