बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन पहुंचे शालीमार गेट वे मॉल

लखनऊ : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन शालीमार गेट वे मॉल के लॉन्च व मॉल में ही शीघ्र ही आरंभ होने वाले 6 स्क्रीन के मल्टीप्लेक्स मूवी मैक्स की घोषणा के अवसर पर लखनऊ में थे। इस अवसर पर शालीमार कॉर्प के डायरेक्टर श्री कुणाल सेठ, डायरेक्टर श्री जाहिद मसूद आदि मौजूद थे।

शालीमार कॉर्प के निदेशक श्री कुणाल सेठ ने जानकारी देते हुए कहा कि आलमबाग बस स्टैंड और मेट्रो स्टेशन से सीधा जुड़ा हुआ शालीमार गेटवे शहर के बीचों बीच स्थित है। ये प्रदेश का पहला ऐसा मॉल है जिसमें मेट्रो से उतर कर सीधे मॉल में प्रवेश किया जा सकता है। ये पीपीपी माडल पर बना प्रदेश का पहला ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें बस अड्डा, मॉल, होटल और मल्टीप्लेक्स की सुविधा है। यहां एयरपोर्ट से ड्राइविंग कर केवल 20 मिनट में पहुंचा जा सकता है और हजरतगंज से मेट्रो की सवारी करके भी मॉल तक सुगमता से पहुंचा जा सकता है।

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि जल्द शुरू होने वाले 6-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स मूवी मैक्स में करीब 1219 दर्शकों के बैठने की क्षमता है और ये मूवी-प्रेमी दर्शकों को सिनेमा देखने का एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा। इसके अलावा, मॉल के विशाल परिसर में 100 से अधिक कमरों वाला एक शानदार होटल भी शीघ्र ही आरंभ होने वाला है, जो बाहर से आने वाले आगंतुकों और पर्यटकों को जरूरी व आरामदेह सुविधाओं के साथ ठहरने की आवश्यकताओं को पूरा करेगा।

 

शालीमार गेटवे मॉल के 6 लाख से अधिक वर्ग फुट के स्पेस में अलग अलग सेगमेंट के फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड मौजूद हैं। मॉल के हर हिस्से को इस बारीकी के साथ डिज़ाइन कर सुनिश्चित किया गया है कि यहां आने वाले हर शॉपर को ख़रीदारी के साथ-साथ और भी आनंददायक अनुभव प्राप्त हों। मॉल में देश के प्रतिष्ठित रिटेल ब्रांड्स लाइफस्टाइल, वेस्टसाइड, ट्रेंड्ज़, सैमसंग, मैक्स, इंडियन टेरेन, बीबा, शुगर, लेंसकार्ट, मदर केयर, स्मार्ट बाज़ार, सफारी आदि के आउटलेट्स स्थित हैं।

मॉल हमेशा व्यस्त रहने वाले आलमबाग जैसे क्षेत्र में आरामदेह पार्किंग के लिए जरूरी सुविधा भी प्रदान कर रहा है। शालीमार गेटवे परिसर में खरीदारी और आराम के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए मॉल में ड्यूल-लेवल पार्किंग सुविधा का निर्माण किया गया है, जिसे 800 से अधिक व्हीकल्स की पार्किंग करने के लिए बनाया गया है।

About Post Author