लाइमलाइट में जीने वाली अभिनेत्रियों के बीच ऐसी एक्ट्रेस जिसकी सादगी देख आप मर मिटेंगे

KNEWS DESK : साड़ी में कभी न दिखने वाली खूबसूरती और सिंपल ब्रश करती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कभी आपने ऐसा देखा है.

हम लोगों ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के शूटिंग के दौरान के नाज नखरों के बारे में काफी सुना और कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो देखा भी होगा. लेकिन साउथ की इस एक्ट्रेस की सादगी देखकर आप भी इस पर मर मिटेंगे. दरअसल, साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अक्सर अपनी सादगी के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. एयरपोर्ट पर फैंस से मुलाकात हो या शूटिंग में सेट पर मस्ती एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को दीवाना बनाता है. इसी बीच साउथ स्टार नानी के साथ दसारा की शूटिंग के बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की सादगी पर फैंस मर मिटे हैं.

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी शूटिंग के दौरान ली गई  वीडियो और तस्वीरों को वह फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में सेट का एक सुपरस्टार नानी के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत रही हैं. इतना ही नहीं एक दूसरी वीडियो में वह सेट पर भैंस और बकरी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. इस पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें, कीर्ति सुरेश और सुपरस्टार नानी की फिल्म दसारा बॉक्स ऑफिस पर 30 मार्च को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

About Post Author