डेटिंग की खबरों के बीच पार्टी में एक दूजे के करीब दिखे शाहरुख की लाडली Suhana Khan और Agastya Nanda, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

KNEWS DESK :  बर्थडे पार्टी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. और अब पार्टी से जुड़ा एक वीडियो सुर्खियां बटोरने लगा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर आया है, जिसके बाद फैन्स कहने लगे हैं कि अगस्त्य और सुहाना के बीच पक्का कुछ चल रहा है.

हाल ही में फैशन डिज़ाइनर तानिया श्रॉफ का बर्थडे था, जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स ने शिरकत की. इस बर्थडे पार्टी में शनाया कपूर, ओरी, खुशी कपूर, सुहाना खान, आर्यन खान, अगस्त्य नंदा ने अपने प्रजेंस से चार चांद लगा दिए. बर्थडे पार्टी की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. और अब पार्टी से जुड़ा एक वीडियो सुर्खियां बटोरने लगा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा नजर आया है, जिसके बाद फैन्स कहने लगे हैं कि अगस्त्य और सुहाना के बीच पक्का कुछ चल रहा है.

हाल ही में दोनों को एक पार्टी के बाद साथ में स्पॉट किया गया. हाल ही में कई स्टार किड्स को तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे. इस दौरान की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आईं हैं.

इस दौरान की एक बेहद खास वीडियो भी सामने आई है जिसमें अगस्त्य नंदा और सुहाना खान साथ में नजर आ रहे हैं. बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अगस्त्य और सुहाना को तानिया श्रॉफ के जन्मदिन की पार्टी में देखा गया. जैसे ही सुहाना खान पार्टी से निकलने वाली थीं, अगस्त्य, तानिया और अहान शेट्टी उन्हें अपनी कार में छोड़ने आए.

क्लिप में, सुहाना ने तानिया से हाथ मिलाया और हंसते हुए अपनी कार की ओर बढ़ी. पास में खड़े अगस्त्य ने सुहाना को उनकी कार तक पहुंचाने में मदद की. सुहाना और अगस्त्य ने उन्हें सी ऑफ किया. अगस्त्य ने इस दौरान उन्हें एक किस दिया और फिर अपनी कार का दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद वह तानिया और अहान के साथ अंदर चले गए.

उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता उनके डेब्यू प्रोजेक्ट के सेट पर शुरू हुआ था. रिपोर्ट्स में कहा गया, “वे एक साथ बहुत समय बिताते थे और अपने बंधन को छिपाने की कोशिश भी नहीं कर रहे थे. जबकि उन्होंने इसे अभी तक आधिकारिक बनाने की योजना नहीं बनाई है, प्रोडक्शन हाउस के अधिकांश लोगों को अगस्त 2022 में उनके बंधन के बारे में पता चला है.“

इवेंट के लिए सुहाना ने शिमरी लॉन्ग ड्रेस और हील्स चुनीं. अगस्त्य ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए. इस पार्टी में सुहाना और अगस्त्य के अलावा आर्यन खान, संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हुईं. पार्टी में वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन और प्रोड्यूसर बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी नजर आईं.

About Post Author