फिल्म ‘Jawan’ की अखिलेश यादव ने की तारीफ, सोशल मीडिया पर Shahrukh Khan के लिए लिखा ये

KNEWS DESK- शाहरूख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। आपको बता दें कि बीते 7 सितंबर को यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। जिसके बाद लोग इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थर रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की खूब तारीफ की है।

अखिलेश यादव ने की शाहरुख की तारीफ

फैंस में भी किंग खान की फिल्म का क्रेज साफ देखा जा सकता है। आम से लेकर सेलेब्स तक सभी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने भी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की खूब तारीफ की है। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जो अब वायरल भी हो रहा है।

 ‘जवान’ के लिए लिखा ये

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि ‘मनोरंजन के साथ जिम्मेदारी भरा संदेश देती फिल्म ‘जवान’। सही मायनों में है देश की जनता में जागरूकता लाने का एक आह्वान।

सारे रिकॉर्ड ब्रेक करती हुई लोकप्रियता दर्शा रही ‘जवान’

सिनेमा समय-समय पर किस तरह अपना सामाजिक दायित्व निभा कर अपनी उपयोगिता सिद्ध करके, देश को आगे ले जा सकता है, ‘जवान’ उसका एक उदाहरण है और दर्शकों के बीच इसकी दिन-प्रतिदिन बढ़ती और सारे रिकॉर्ड ब्रेक करती हुई लोकप्रियता दर्शा रही है कि देश की सोच कितनी प्रगतिशील है और सकारात्मक भी।’

ऐसी सार्थक फिल्में बनाते रहें- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि ‘फिल्म के सभी कलाकारों, लेखक-निर्देशक, निर्माता और फिल्म से जुड़े सभी लोगों को दिली मुबारकबाद के साथ शुभकामनाएं… ऐसी सार्थक फिल्में बनाते रहें, जो जिंदा हो तो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है।’

About Post Author