मुकेश छाबड़ा ने गिनाईं शाहरुख खान की खूबियां, बोले- शाहरुख के साथ काम करने में नहीं महसूस होता है डर

KNEWS DESK – बॉलीवुड किंग खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रखा है| फिल्म को सभी बेहद पसंद कर रहे हैं| जवान 7 सितम्बर को रिलीज हुई थी और फिल्म 300 करोड़ रूपये का आंकड़ा छूने के करीब है। फिल्म की कास्टिंग का काम मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने पूरा किया है साथ ही फिल्म में छोटा सा रोल अदा किया है| मुकेश छाबड़ा ने किंग खान के साथ अपना अनुभव शेयर किया है|

मुकेश छाबड़ा ने शेयर किया अनुभव

शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में काम करने का अनुभव शेयर करते हुए मुकेश छाबड़ा ने बताया कि जब आप शाहरुख से मिलते हैं, तो वह आपको बेहद प्यार देते हैं। आपको उनके सामने बिल्कुल भी अजीब महसूस नहीं होता।’ साथ ही मुकेश ने बताया ‘मैंने हर स्टार के साथ काम किया है, लेकिन शाहरुख खान सर आपको बहुत ही सहज महसूस कराते हैं। जिंदगी में भी और सेट पर भी। उनके साथ काम करते हुए कोई ‘डर’ महसूस नहीं हुआ’।
मुकेश ने आगे कहा, ‘हम दोनों ही दिल्ली से हैं, इसलिए एक वह कनेक्शन भी रहा’। मुकेश ने कहा कि srk सेट पर बहुत फोकस होकर काम करते हैं। शाहरुख ने ही एटली को सुझाव दिया था कि वे मुकेश छाबड़ा को भी एक रोल में लें। इसका खुलासा भी मुकेश छाबड़ा ने किया है। मुकेश ने बताया कि कास्टिंग के सिलसिले में एटली और शाहरुख से उनकी रोज मीटिंग हो रही थी। इस दौरान शाहरुख ने एटली से कहा, ‘मुकेश को भी एक रोल में लीजिए, ये ड्रामा किया करते थे।’ इस पर मुकेश छाबड़ा ने कहा था, ‘मेरी टांग मत खींचिए!’ लेकिन, शाहरुख सर सीरियस थे।

कास्टिंग में एक साल से ज्यादा लगा वक्त

यह पहला मौका है जब मुकेश छाबड़ा ने शाहरुख खान की फिल्म के लिए कास्टिंग की है। साथ ही पहली बार ‘जवान’ में ही उन्होंने शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर की है। बातचीत के दौरान मुकेश छाबड़ा ने ‘जवान’ की कास्टिंग प्रक्रिया पर भी बात की। उन्होंने कहा कि साउथ में कास्टिंग डायरेक्टर नहीं होते, इसलिए एटली के लिए यह एक सरप्राइज था। कास्टिंग में एक साल से ज्यादा वक्त लगा, क्योंकि स्टार्स की संख्या ही इतनी ज्यादा थी। बड़े से लेकर छोटे तक मिलाकर करीब 165 एक्टर्स थे।

एटली द्वारा निर्देशित जवान को शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में हैं। ओपनिंग डे पर ही इतिहास रचते हुए ‘जवान’ बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक यह फिल्म 287.6 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

 

About Post Author