मां बनने वाली हैं अजय देवगन की ऑन स्क्रीन बेटी, एयरपोर्ट पर बेबी बंप के साथ हुईं स्पॉट

bollywood desk : इशिता अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। एक्ट्रेस को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया ।

दृश्यम 2 रिलीज़ होने के साथ ही इशिता दत्ता ( Ishita Dutta ) लाइम लाइट में आ गई हैं । वैसे तो वे कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं । लेकिन दृश्यम 2 के बाद अब उन्हें कई नए प्रोजेक्ट में ऑफर हो रहे हैं । इस बीच इशिता अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। एक्ट्रेस को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया ।

इशिता दत्ता और वत्सल शेठ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़ी ने अभी तक कोई ऑफीशियल ऐलान नहीं किया है । एयरपोर्ट पर इशिता का बेबी बंप फ्लॉन्ट हो रहा था, इस दौरान उन्होंने इस छिपाने की कतई कोशिश नहीं की थी । इस दौरान पैपराज़ी ने उन्होंने कैप्चर किया, जिस पर उन्होंने मुस्कान बिखेरते हुए हाथ हिलाया । पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर गुड न्यूज शेयर की है ।

माना जा रहा है कि इशिता अपने मां बनने की खबर को सामने नहीं लाना चाह रही थीं. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि करवा चौथ के व्रत के वक्त भी एक्ट्रेस प्रेगनेंट उनकी साड़ी में शेयर की गई तस्वीर को देखकर लोगों ने सवाल भी किया था कि क्यो वह मां बनने वाली हैं. बता दें, साल 2023 इशिता और उनके पति वत्सल के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है. साल की शुरुआत में इस जोड़ी ने अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की थी. हालांकि खबरों की मानें तो अप्रैल तक ये कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो जाएगा.

इशिता अपनी शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं. उन्होंने एक्टर वत्सल सेठ के साथ 28 नवंबर 2017 को जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी. दोनों पहली बार शो ‘रिश्तों का सौदागर-बाजीगर’ के सेट पर मिले थे. इसी सेट से दोनों का प्यार शुरू हुआ था.

About Post Author