आमिर खान ने ईद पर बेटे जुनैद खान और आजाद राव खान के साथ की ट्विनिंग, एक्टर ने पैपराजी को बांटी मिठाई

KNEWS DESK – आज देशभर में ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है| ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को ईद के खास मौके पर बेटे जुनैद खान और आजाद राव खान के साथ मुंबई में अपने घर के बाहर स्पॉट किया गया। तीनों ने मैचिंग व्हाइट कुर्ता पहना हुआ था।

आमिर खान ने अपनी अम्मी और परिवार के साथ मनाया ईद का जश्न!

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को ईद के खास मौके पर दोनों बेटों के साथ देखा गया है| इस दौरान एक्टर ने व्हाइट कुर्ता पजामा के साथ ब्लैक सैंडल पहने हुए थे। आमिर, आर. एस. प्रसन्ना के डायरेक्शन में बन रही स्पेनिश फिल्म कैम्पियोन्स की हिंदी रीमेक ‘सितारे जमीन पर’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में दर्शील सफारी, टिस्का चोपड़ा और अभिषेक बच्चन भी हैं।

EID पर दोनों बेटों के साथ ट्विनिंग करते नजर आए Aamir Khan, पैपराजी को बांटी मिठाई ... - Lalluram

अपने पिता के साथ, जुनैद खान और आजाद राव खान को भी मैचिंग व्हाइट कुर्ता में देखा गया। जुनैद ने व्हाइट कुर्ते के साथ ब्लू डेनिम जींस और ब्राउन कलर के शूज पहने हुए थे। आजाद राव खान ने व्हाइट कुर्ता पजामा के साथ शूज पहने हुए थे। ईद के इस खास मौके पर आमिर खान को पैपराजी को मिठाइयां बांटते देखा गया।

यह भी पढ़ें – रतलाम मे युवती के कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, रिश्ते में मामा लगने वाले आर्मी जवान ने पत्नी के साथ मिल कर की थी भांजी हत्या

About Post Author