रतलाम मे युवती के कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, रिश्ते में मामा लगने वाले आर्मी जवान ने पत्नी के साथ मिल कर की थी भांजी हत्या

रिपोर्ट – राहुल बैरागी

मध्यप्रदेश – जिले के गांव कोटड़ी में रहने वाले एक कुकर्मी ने भारतीय सेना, रिश्तों और मानवीयता को शर्मसार कर दिया। सेना में लांस नायक के रूप में पदस्थ इस आदमी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर शादी के पूर्व से अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया। जबकि ये प्रेमिका रिश्ते में उसकी ही भांजी भी है। कत्ल के बाद उसने पत्नी की मदद से कपड़े और हथियार भी छुपाए ताकि सबूत मिटा सके। लेकिन रतलाम पुलिस ने आखिरकार उसका काला चेहरा उजागर कर दिया। उसकी गिरफ्तारी सेना की मदद से द्रास से की गई है।

दो दिनों में यह दूसरी बड़ी और घृणित वारदात

आपको बता दें कि रतलाम जिले में दो दिनों में यह दूसरी बड़ी और घृणित वारदात है| जिसका खुलासा रतलाम पुलिस ने किया है। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने गुरुवार को नए कंट्रोल रूम पर आयोजित पत्रकार वार्ता में मामले में पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 2 अप्रैल को रिंगनौद चोकी थाना ढ़ोढ़र के तहत रतलाम-मंदसौर हाईवे पर एक महिला की गला रेती हुई लाश मिली थी। महिला के शरीर पर केवल अर्न्तवस्त्र थे।

इसलिए कर दी हत्या, पत्नी को भी कर लिया साथ

एसपी ने बताया कि आरोपी पिंटु और मृतिक सविता के बीच करीब तीन साल से संबंध हैं। सविता, आरोपी पिंटु की बुआ की बेटी की बेटी यानी भानजी थी। इसके बावजूद वह उसके साथ संबंध रखता रहा। इस बीच 2023 में उसने शीतल नाम की लड़की से परिवार के कहने पर शादी भी कर ली। लेकिन जब सविता उससे शीतल को छोड़कर शादी करने का दबाव डालने लगी तो उसने उसकी हत्या ही कर दी। इतना ही नहीं इसमें अपनी पत्नी शीतल को भी शामिल कर लिया।

पत्नी के साथ मिलकर छिपाएं हत्या के निशान 

आरोपी 2 अप्रैल की रात को सविता को बुलेट पर बैठकर ढ़ोढ़र के पास सूनसान खेत की ओर ले गया और वहां साथ बैठकर अपने साथ लाए चाकू से उसका गला रेत दिया। इसके बाद आरोपी घर गया और पत्नी को लेकर वापस आया। पत्नी के साथ मिलकर उसने अपने और सविता के कपड़े उतारकर छुपाए जिस पर खून आदि लगा था। लाश को घसीटकर कुछ दूरी पर ले जाकर वहां छोड़कर दोनों रवाना हो गए।

About Post Author