योगी सरकार के मंत्री जी ने ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफाॅर्म पर चढ़वा दी कार, अखिलेश यादव ने कसा तंज

KNEWS DESK… उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। योगी सरकार के मंत्री को ट्रेन पकड़ने में देरी हुई तो उनके ड्राइवर ने कार को स्टेशन के प्लेटफार्म पर ही पहुंचा दिया। स्टेशन पर कार के पहुंचने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह को लखनऊ से बरेली के लिए ट्रेन पकड़नी थी। हावड़ा-अमृतसर मेल का समय हो गया था। धर्मपाल सिंह अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से स्टेशन पहुंचे। देरी होने के कारण उनके ड्राइवर ने कार को स्टेशन पर दिव्यांगों के लिए लगे स्टेयर्स पर ही चढ़ा दिया। इसके कार को प्लेट फार्म पर पहुंचा दिया। वहां मौजूद लोगों ने इस दौरान वीडियो बनाना शुरू कर दिया। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कार स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर तब तक खड़ी रही, जब तक मंत्री जी ट्रेन में बैठकर रवाना नहीं हो गए। इस वीडियो को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी प्रदेश सरकार पर तंज कसा है।

अखिलेश यादव ने सरकार पर कसा तंज

जानकारी के लिए बता दें कि घटना का वीडियो सामने आने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुआ लिखा कि अच्छा हुआ ये बुलडोजर से स्टेशन नहीं गये थे। उधर, समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडलर से भी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि योगी सरकार के मंत्री की हनक… ट्रेन के लिए दिव्यांग रैंप पर चढ़ा दी कार।

लखनऊ में भाजपा के मंत्री धर्मपाल सिंह ने ट्रेन पकड़ने के लिए नियमों का उलंघन कर दिव्यांगों के लिए बनी रैंप पर कार चढ़ा दी, जिससे खुद को आसानी हो। सत्ता के अहंकार में चूर भाजपाइयों ने आमजन को परेशानी के सिवा कुछ नहीं दिया। अपने मंत्रियों को अनुशासन का पाठ पढ़ाएं मुख्यमंत्री।

About Post Author