टीएमसी, बीजेपी चुनाव के दौरान अफवाहें फैला रही हैं, ममता के ‘दंगा भड़काने’ वाले बयान पर बोले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

KNEWS DESK-  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा यह आरोप लगाए जाने के बाद कि भाजपा 17 अप्रैल को रामनवमी पर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काएगी, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा और टीएमसी दोनों पर हमला किया। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि टीएमसी और बीजेपी दोनों ही चुनाव में बढ़त हासिल करने के लिए अफवाह फैला रहे हैं.” ”लगातार यह अफवाह फैलाकर कि दंगा होगा, इसे हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि आपको (बीजेपी) एक बात बताऊंगा – रैलियां आयोजित करें लेकिन दंगों में शामिल न हों। 19 अप्रैल को मतदान होगा, और वे 17 अप्रैल को दंगे करेंगे। भगवान राम ने आपको दंगे भड़काने के लिए नहीं कहा था लेकिन वे ऐसा करेंगे और फिर एनआईए लाएंगे,” ममता ने रविवार को पुरुलिया जिले में एक चुनावी रैली के दौरान आरोप लगाया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री यह क्यों कह रही हैं कि दंगा होगा? हमारी पुलिस क्या कर रही है? यह बंगाल में स्थिति को खराब करने का एक प्रयास है, भाजपा और ममता दोनों स्थिति का फायदा उठाना चाहती हैं।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमने पिछली बार भी एनआरसी, सीएए देखा है, उन्होंने इससे फायदा उठाने की कोशिश की, आज भी ये बातें कही जा रही हैं, वे डर का माहौल पैदा करना चाहते हैं और चुनावी माहौल का फायदा उठाना चाहते हैं। बता दें कि अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल के बेरहामपुर से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार हैं।

कांग्रेस सांसद अधीर चौधरी ने कहा कि टीएमसी और बीजेपी दोनों चुनाव के दौरान लोकप्रियता हासिल करने के लिए अफवाहें फैला रहे हैं। लगातार दंगा होने की अफवाह फैलाकर इसे हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री यह क्यों कह रही हैं कि दंगा होगा? हमारी पुलिस क्या कर रही है? यह बंगाल में स्थिति को खराब करने का एक प्रयास है, भाजपा और ममता दोनों स्थिति का फायदा उठाना चाहती हैं। हमने पिछली बार भी एनआरसी, सीएए देखा है, उन्होंने इसका फायदा उठाने की कोशिश की, आज भी ये बातें कही जा रही हैं, वे डर का माहौल पैदा करना चाहते हैं और चुनावी माहौल का फायदा उठाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-   साल की पहली सोमवती अमावस्या आज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

About Post Author