स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी की सदस्यता जाने पर लिखा पत्र, भाजपा पर साधा निशाना

KNEWS DESK, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों सपा नेता फहद अहमद संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन आज उनकी चर्चा कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने के कारण हो रही है । दरअसल, राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

स्वरा ने लिखा कि, ‘वो तथाकथित पप्पू से कितने डरे हुए हैं। राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता और विश्वसनीयता और कद पर लगाम कसने के लिए कानून का दुरुपयोग किया गया है। साल 2024 में राहुल गांधी लोकसभा चुनाव न लड़ सकें, इसलिए यह रणनीति बनाई गई है। लेकिन मेरा मानना यह है कि इससे राहुल गांधी का कद और भी बढ़ेगा।’

बता दें कि,कल  यानी 23 मार्च को सूरत कोर्ट ने मानाहानि केस में राहुल गांधी को दोषी करार किया गया था। इस मामले में कोर्ट ने राहुल गांधी के लिए दो साल की सजा का एलान किया था। इसी के कारण लोकसभा सचिवालय ने जनप्रतिनिधि काननू की धारा 8  के आधार पर संसद से राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द कर दिया।

बता दें कि “राहुल से पहले सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी की लोकसभा सदस्यता भी रद्द हो चुकी है।”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि स्वरा भास्कर ने राहुल गांधी का पक्ष लिया हो। इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों को साथ देखा जा चुका है। जहां स्वरा, राहुल का साथ देने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में पहुंची थीं| इसके अलावा स्वरा की निजी जिंदगी की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ शादी रचाई है।

About Post Author