सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल से नहीं मिलने दिया गया, संजय सिंह ने सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली- आप सांसद संजय सिंह ने तिहाड़ जेल में सुनीता केजरीवाल की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात को कथित तौर पर रद्द करने के लिए भाजपा पर निशाना साधा।आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने उनका, संदीप पाठक और आतिशी समेत सुनीता केजरीवाल का दौरा रद्द कर दिया।

संजय सिंह ने कहा कि आपने तीन बार निर्वाचित दिल्ली के मुख्यमंत्री के सामान्य अधिकार छीन लिए हैं। आज अरविंद केजरीवाल के पास अन्य कैदियों के अधिकार भी नहीं हैं। ब्रिटिश काल में ऐसा नहीं हुआ कि किसी पत्नी को अपने पति से मिलने पर रोक लगा दी गई हो।” जेल में भगत सिंह के परिवार को उनसे मिलने का अधिकार था, लेकिन यह तानाशाही का शासन है, भाजपा का शासन है, पीएम मोदी का शासन है, जहां एक पत्नी अपने पति से नहीं मिल सकती।

तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि दिल्ली की मंत्री आतिशी को अनुमति दे दी गई है जिन्होंने 29 अप्रैल को केजरीवाल से मिलने के लिए पिछले सप्ताह आवेदन किया था, जबकि सुनीता का आवेदन दिन में ही प्राप्त हो गया था।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर मुझे उनसे (अरविंद केजरीवाल) मिलना है, तो वे (जेल अधिकारी) मेरा दौरा रद्द कर देते हैं, अगर संदीप पाठक को उनसे मिलना है तो उनका दौरा रद्द कर दिया जाता है। अगर आतिशी को उनसे मिलना है तो उनका दौरा रद्द कर दिया जाता है। अब सब कुछ पार करने के बाद पीएम मोदी और बीजेपी के लोग हदें पार कर चुके हैं और इतने नीचे गिर गए हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी का दौरा भी रद्द कर दिया है। आपने तीन बार चुने गए दिल्ली के मुख्यमंत्री के साधारण अधिकार भी छीन लिए हैं। आज अरविंद केजरीवाल के पास अन्य कैदियों के समान अधिकार भी नहीं हैं। ब्रिटिश काल में ऐसा नहीं हुआ कि किसी पत्नी को अपने पति से जेल में मिलने पर रोक लगा दी गई हो। भगत सिंह के परिवार को जेल में उनसे मिलने का अधिकार था, लेकिन यह तानाशाही का शासन है, भाजपा का शासन है, पीएम मोदी का शासन है, जहां एक पत्नी अपने पति से नहीं मिल सकती है।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव 2024: रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह आज लखनऊ लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे दाखिल, यूपी, उत्तराखंड के सीएम सहित ये दिग्गज रहेंगे मौजूद

About Post Author