केजरीवाल को झूठे मामले में फंसाने, आप को तोड़ने और सरकार गिराने के लिए जारी किया गया समन- सौरभ भारद्वाज

KNEWS DESK- आप नेता सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार यानी आज राजधानी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ईडी के समन का उद्देश्य पार्टी को तोड़ना है, लेकिन कई प्रयासों के बावजूद भाजपा समझती है कि दिल्ली और पंजाब में आप को चुनाव में नहीं हराया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल को पहली बार 30 अक्टूबर, 2023 को समन किया गया था, तो वह 2 नवंबर, 2023 को ईडी के सामने पेश हुए थे – यानी लगभग साढ़े 4 महीने पहले… अब 5 महीने हो गए हैं, केजरीवाल कुछ न कुछ कह रहे हैं आपके सामने- उन्होंने कहा था कि उनका मतलब उत्पाद शुल्क मामले से नहीं है, वे केजरीवाल को झूठे मामले में फंसाना चाहते थे।

दिल्ली के शहरी विकास मंत्री ने कहा कि जैसे ही केजरीवाल जेल गए, वे किसी भी तरह आप के दिल्ली और आप पंजाब के विधायकों को भाजपा में लाना चाहते थे, उन्हें तोड़ना चाहते थे, सरकार गिराना चाहते थे, पार्टी को तोड़ना चाहते थे क्योंकि कई प्रयासों के बावजूद भाजपा समझती है कि दिल्ली और पंजाब में आप को नहीं हराया जा सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केजरीवाल को 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था और बाद में एक अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक संघीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव 2024: आज जयंत चौधरी पहुंचेंगे अमरोहा, चुनावी प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत करेंगे

About Post Author