लोकसभा चुनाव 2024 : वरुण गांधी ने पीलीभीत की जनता के लिए जारी किया धन्यवाद संदेश , कहा – “आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं”

KNEWSDESK-  लोकसभा चुनाव का आगाज हो गया है, 7 चरणों में चुनाव हैं। चुनाव में, जब टिकट बंटवारा होता है तो कुछ लोकसभा सीट खास होती हैं। ऐसी ही एक सीट उत्तर प्रदेश में पीलीभीत की सीट है। इस सीट से वरुण गांधी ने जीत हासिल की थी। जो चर्चा में बने रहते हैं।  अब उन्होंने इस सीट को छोड़ दिया है। यही वजह है कि वरुण ने पीलीभीत की जनता के नाम धन्यवाद संदेश जारी किया। इस संदेश में उन्होंने लिखा कि मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे।

आपको बता दें कि बीजेपी ने वरुण गांधी की पीलीभीत सीट से जितिन प्रसाद को टिकट दिया है। 27 मार्च को जितिन प्रसाद ने अपना नामांकन भरा है। जब जितिन प्रसाद अपना नामांकन कर रहे थे। उस समय जितिन प्रसाद उनके साथ मौजूद थे। चार लोकसभा चुनावों में पीलीभीत सीट से अपना झंडा फहराया है।

वरुण गांधी ने 1983 को याद करते हुए कहा कि    “आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है. मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उंगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था। उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला।

उन्होंने कहा कि  सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं। मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे। इस तरह बीजेपी नेता ने साफ कर दिया है कि वह लोगों की सेवा करते रहेंगे।

वरुण गांधी ने कहा कि  पीलीभीत की जनता प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है। मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई। एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता।

About Post Author