हेरा फेरी 3 में दिखेंगे संजय दत्त, करेंगे ये मजेदार रोल

बॉलीवुड डेस्क : इसके पहले अक्षय कुमार ने खुलासा किया था कि वह हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन बाद में फरवरी में उन्होंने इस फिल्म के प्रोमो के लिए शूट किया है।

जब से यह अनाउंस हुआ कि ‘हेरा फेरी 3’ बन रही है और इसमें वही पुरानी तिकड़ी यानी सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल साथ नजर आएंगे, फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब तो ‘हेरा फेरी 3’ में संजय दत्त की एंट्री भी हो चुकी है। यानी अब बाबू भैया, राजू और श्याम के साथ संजय दत्त भी धमाल मचाएंगे। हाल ही संजय दत्त ने कन्फर्म किया कि वह ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में उनका रोल क्या होगा।

मालूम हो कि पहले Akshay Kumar ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं था। मेकर्स के साथ स्क्रिप्ट को लेकर हुए कुछ मतभेदों के कारण अक्षय ने Hera Pheri 3 से हाथ पीछे खींच लिए थे। अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे और कुछ बदलाव चाहते थे। जब बात नहीं बनी तो अक्षय ने फिल्म से नाम हटवा लिया। हालांकि बाद में सुनील शेट्टी और मेकर्स द्वारा मनाए जाने के बाद अक्षय ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा बन गए। ‘हेरा फेरी 3’ को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में संजय दत्त के अलावा कार्तिक आर्यन भी नई एंट्री हुई है।

सूत्रों के अनुसार संजय दत्त की भूमिका फिल्म के लिए काफी अहम है। उनकी भूमिका वेलकम फिल्म के फिरोज खान की भूमिका से मिलती-जुलती है। वह ‘हेरा फेरी 3’ में अंधे डॉन का रोल प्ले कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हां मैं यह रोल कर रहा हूं। संजय ने यह भी कहा कि जैसे ही एक बार पूरी कास्ट की डेट कन्फर्म हो जाएगी तो ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं एक सोर्स ने बताया कि संजय दत्त का रोल ‘हेरा फेरी 3’ के लिए बहुत अहम है।

About Post Author