सानवी मालू ने अपने ही पति विकास मालू पर लगाया सतीश कौशिक की हत्या का आरोप, पुलिस को लिखा पत्र

bollywood desk : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सानवी मालू ने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति पर सतीश कौशिक की हत्या का आरोप लगाया है।

इतना ही नहीं  उन्होंने केस की उच्च स्तरीय जांच के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है और साथ ही साथ इसकी कॉपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही दिल्ली के उपराज्यपाल को भी भेजी है। जानकारी के मुताबिक होली वाले दिन मौत से पहले सतीश कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त विकास मालू के फॉर्म हाउस में पार्टी में शामिल होने आए थे। सान्वी ने सतीश की संदिग्ध तरीके से मौत के लिए अपने ही पति पर शक जताते हुए मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को पत्र लिखा है। सान्वी ने यह शिकायत ई-मेल के जरिए भेजी है।

सतीश के दोस्त विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने बताया कि सतीश कौशिक मेरे पति के दोस्त थे और वह अक्सर भारत और दुबई में हमारे घर पर भी आते थे। आगे बता दें सान्वी मालू ने शनिवार को अपने ही पति पर बेहद संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि विकास मालू ने करीब तीन साल पहले सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये इन्वेस्टमेंट के लिए उधार लिए थे, जिन्हें अब वह वापस नहीं लौटा रहा था। उन्हीं पैसों के लेन-देन को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा रहा था। पिछले साल 23 अगस्त 2022 को दुबई में उन दोनों के बीच रुपयों को लेकर झगड़ा भी हुआ था, झगड़े के दौरान वह भी वहां मौजूद थी। विकास ने तब उन्हें भारत जाकर उनके रुपये लौटाने की बात कही थी। इतना ही नहीं कल यानि शनिवार को पुलिस को फार्म हाउस से कुछ संदिग्ध दवाइयां भी प्राप्त हुई है जिनकी फिलहाल जांच चल रही है।

About Post Author